स्पाई-थ्रिलर फिल्म है जॉन अब्राहम की ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’, इस दिन रिलीज हो रही #RAW

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) यानी रॉ (RAW) की रिलीज डेट फाइनल हो गई है।

Romeo Akbar Walter RAW release date final
'रोमियो अकबर वॉल्टर' में जॉन अब्राहम से पहले सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट करने की बात चल रही थी।

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) RAW का हिस्सा बन गए हैं। अब वह जासूसी करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले कि आपके दिमाग में तमाम तरह के सवाल घर करने लगे, हम साफ कर देते हैं कि यहां पर खुफिया एजेंसी रॉ की बात नहीं हो रही है बल्कि फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (Romeo Akbar Walter) यानी रॉ (RAW) की बात हो रही है। फिल्म की रिलीज डेट आज फाइनल हो गई है और यह इस 12 अप्रैल को रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ (Romeo Akbar Walter) एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में जॉन के अलावा मौनी रॉय (Mouni Roy), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), सिकंदर खेर (Sikandar Kher) और सुचित्रा कृष्णामूर्ति (Suchitra Krishnamoorthi) अहम रोल में नजर आएंगे। रॉबी ग्रेवाल (Robbie Grewal) फिल्म के निर्देशक हैं और वॉयाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, KYTA प्रोडक्शन और वीए फिल्म कंपनी इसे प्रोड्यूस कर रही हैं।

पहले सुशांत सिंह राजपूत थे इस फिल्म के हीरो

बताते चलें कि इस फिल्म के लिए पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को साइन किया गया था, लेकिन डेट्स की वजह से उनसे बात नहीं हो पाई। जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने जॉन अब्राहम (John Abraham) को फाइनल किया। इस फिल्म की कहानी 70 के दशक की है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली, श्रीनगर, गुजरात और नेपाल में की गई है। रॉबी ग्रेवाल (Robbie Grewal) ने फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा तो नहीं किया लेकिन इतना जरूर कहा कि इस फिल्म में जॉन के लुक्स बिल्कुल अलग होंगे। इस फिल्म में वह कई अवतार में नजर आएंगे।

15 अगस्त को रिलीज होगी जॉन की ‘बाटला हाउस’

गौरतलब है कि इस साल 15 अगस्त के मौके पर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म ‘बाटला हाउस’ भी रिलीज होगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। दरअसल साल 2008 में 19 सितंबर को राजधानी दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ था। इसी ऑपरेशन को ‘बाटला हाउस’ नाम दिया गया था। इस एनकाउंटर में कथित तौर पर इंडियन मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया गया था। दो आतंकी भागने में कामयाब रहे और एक आतंकी को पकड़ लिया गया था। इस एनकाउंटर में दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा शहीद हो गए थे। कई सामाजिक कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस एनकाउंटर को फर्जी करार दिया था। रियल लाइफ इवेंट पर बेस्ड फिल्म ‘बाटला हाउस’ के निर्देशक निखिल आडवाणी (Nikhil Advani) हैं।

देखें ये वीडियो…

देखें जॉन अब्राहम की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

My Bailey, my bike… my sanity.

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

NEXT STORY

Leave a Reply