Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर आउट, रुला देगी द‍िल्‍ली के स‍िख दंगों की दर्दनाक कहानी

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की अपकमिंग फिल्म ‘जोगी’ इन दिनों काफी चर्चा में है इस फिल्म की कहानी 1984 के दंगों पर आधारित है. फिल्म जोगी में दिलजीत दोसांझ के साथ  जीशान अयुब और हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में है. फिल्म में दिलजीत (Diljit Dosanjh) टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं. आज […]

  |     |     |     |   Updated 
Jogi Trailer: दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर आउट, रुला देगी द‍िल्‍ली के स‍िख दंगों की दर्दनाक कहानी

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की अपकमिंग फिल्म ‘जोगी’ इन दिनों काफी चर्चा में है इस फिल्म की कहानी 1984 के दंगों पर आधारित है. फिल्म जोगी में दिलजीत दोसांझ के साथ  जीशान अयुब और हितेन तेजवानी भी अहम किरदार में है. फिल्म में दिलजीत (Diljit Dosanjh) टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं. आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गाया हैं.

Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

ट्रेलर में दिखाया

फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की है, जो दंगों के दौरान सर्वाइवल के लिए लड़ते हैं. ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर की शुरुआत में जोगी अपने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट करता है और सब बहुत खुश नजर आ रहे होते है इसके बाद जोगी के पड़ोस मे गोलियां चलने की आवाजें आती है. चारों तरफ घरों मे आग लगी हुई है. जोगी अपने परिवार और अन्य सिखों के साथ दिल्ली से निकलने और पंजाब के मोहाली जाने की कोशिश करता है. वही जीशान अय्यूब एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखते हैं. हितेन तेजवानी भी दिलजीत (Diljit Dosanjh)  और जीशान के दोस्त के किरदार में हैं और तीनों लोगों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं ट्रेलर मे आग  दिखाया है दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जोगी के किरदार में अपनी और लोगों की जान बचाने के लिए अपनी पगड़ी भी उतार देता है और बाल कटवा लेता है. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल

देखे ट्रेलर:-

 

रियल में ही अपनी पगड़ी उतार दी थी दिलजीत ने

बता दें कि इस सीन को करने के लिए दिलजीत (Diljit Dosanjh)  ने रियल में ही अपनी पगड़ी उतार दी थी. ऐसा पहली बार था कि किसी फिल्म में बिना पगड़ी के दिख रहे हैं. दिलजीत दोसांझ ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए ‘मितर प्यारे नु हाल मुरीदां दा कहना’ लिखा है. उन्होंने इसे फिल्म के अन्य कास्ट और डायरेक्ट को भी टैग किया है. द‍िलजीत (Diljit Doshanjh)  ने फिल्म को लेकर कहा कि ‘जोगी’ उनके ल‍िए एक बेहद खास फिल्‍म है क्‍योंकि वह इत‍िहास के पन्नों से एक बेहद जरूरी कहानी लोगों के सामने रख रहे हैं. ये फिल्म 16 सितंबर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Diljit Doshanjh
Diljit Doshanjh

यह भी पढ़ें:  जैस्मिन भसीन ने निकाली अपने मन की भड़ास, कहा- ‘मुझे रेप की दी धमकियां… अब फर्क नहीं पड़ता…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply