Jio Giga Fiber: यहां करें रजिस्ट्रेशन, 3 महीने तक मिलेगा Free डाटा

जियो ने ब्रॉडबैंड कनेक्शन देने के लिए नई सेवा शुरू की है, आरंभ में जियो की ओर से मुफ्त में डाटा मिलेंगे

Author   |     |     |     |   Updated 
Jio Giga Fiber: यहां करें रजिस्ट्रेशन, 3 महीने तक मिलेगा Free डाटा

रिलायंस जियो की ओर से नई सेवा आरंभ की गई है। टेलिकॉम में धूम मचाने के बाद अब ब्रॉडबैंड में धूम मचाने के लिए कंपनी ने पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी की ओर से इसको अधिकारिक तौर प लॉन्च करने के बाद Jio Giga Fiber Preview Offer शुरू किया है।

कंपनी ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन की शुरुआत भी कर दी है। जियो के इस नए सर्विस के साथ जुड़ने के लिए ऑनलाइन सुविधा दे रखी है। जियो गीगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com और My Jio App के जरिए से कर सकते हैं।

तीन माह तक फ्री सेवा
फिलहाल यह जानकारी आई है कि तीन माह तक ग्राहकों को इसका मुफ्त में लाभ दिया जाएगा। यानी कि ग्राहकों को जियो गीगा फाइबर की प्रीव्यू सर्विस दी जाएगी। यह सर्विस तीन महीनों तक मुफ्त होगी। जियो गीगा फाइबर की सेवा शुरू होने के बाद Jio Giga Fiber Preview Offer दिया जाएगा।

कितना स्पीड मिलेगा
स्पीड के मामले जियो अब तक आगे है। लेकिन ब्रॉडबैंड को लेकर भी इसकी स्पीड बाकि कपंनियों से बेहतर होगी। कंपनी की जानकारी के अनुसार ग्राहक को हर महीने 100 जीबी डाटा 100 mbps की स्पीड से दिया जाएगा। यह तीन महीनों तक मिलेगा।

कितना मिलेगा डेटा
Jio Giga Fiber Preview Offer तहत यूजर्स को तीन महीने के लिए 300 जीबी डेटा दिया जाएगा। इस हिसाब से हर महीने 100 जीबी डेटा मिलेगा। इसके स्पीड और डेटा की बात करें तो कंपनी का ब्रॉडबैंड प्लान हीट होने वाला है।

बताते चलें कि जियो के आने से टेलिकॉम में क्रांति आ गई। इसके साथ ही भारत के टेलिकॉम मार्केट में जंग देखने को मिली लेकिन इसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिला और अब हमें काफी कम दाम में डेटा मिलने लगे हैं। संभावना है कि जियो की ब्रॉडबैंड सेवा जल्द ही हीट होगी। क्योंकि स्पीड और दाम के मामले में ये फीट बैठ रहा है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply