Family Of Thakurganj: गुस्से से तिलमिलाए एक्टर सौरभ शुक्ला ने किया ये काम, जिसके बाद सेट पर हुआ घंटो बवाल

फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) के सेट पर सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) ने दबंग 3 के राइटर दिलीप शुक्ला की लगाई जमकर क्लास जिसके बाद हुआ घंटो बवाल।

Author   |     |     |     |   Updated 
Family Of Thakurganj: गुस्से से तिलमिलाए एक्टर सौरभ शुक्ला ने किया ये काम, जिसके बाद सेट पर हुआ घंटो बवाल
फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज के सेट से सौरभ शुक्ला (फोटो-इंस्टाग्राम)

फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज (Family of Thakurganj) को रिलीज़ होने के लिए महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक ऐसा वाक्या सामने आया है जो आपको काफी हैरान कर देगा। जी हां फिल्म में जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) के साथ ठाकुराना अंदाज में नजर आ रहे सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार इतने गुस्से में आ गए की उन्होंने अपने आप को 8 घंटे तकवैनिटी वन में बंद कर लिया था।

खबरों की माने तो सौरभ शुक्ला और फिल्म दबंग 3 के राइटर दिलीप शुक्ला के बीच किसी सीन को लेकर आपस में गरमा-गर्मी हो गई। जिसके बाद मामला इतना आगे बढ़ गया की सौरभ शुक्ला ने खुद को ही नुकसान पहुंचाने का काम किया। जैसा की हम सभी जानते है की सौरभ शुक्ला एक बड़े स्क्रीन राइटर हैं। किसी सीन या डायलॉग में दिलीप शुक्ला की दखल अंदाजी उन्हें पसंद नहीं आई। लेकिन जब फिल्म की शूटिंग के दौरान य़े सब हुआ तो वो नाराज होकर अपने वैनिटी वन में चले गए। जब काफी समय बीत गया और सौरभ शुक्ला अपनी वैनिटी से बाहर नहीं निकले, तो सेट पर भी जमकर हंगामा हुआ।

4 से 5 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद फिल्म की प्रोडक्शन टीम ने सौरभ जी को मनाया और वह शूटिंग के लिए बाहर निकल कर आये और फिर अपना फाइनल शॉट दिया। इसके बारे में जब उनसे फिल्म के प्रोडूसर ने बात करनी चाही तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया।

आपको बता दें फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज में सौरभ शुक्ला बाबा भंडारी के किरदार में नजर आएंगे। लेकिन इन सबके बीच जो बात ,वाकई काबिले-तारीफ है वो ये की, भले ही सेट पर सौरभ जी की नाराजगी जारी हो लेकिन इसका असर उनकी एक्टिंग पर जरा भी देखने को नहीं मिला। न चेहरे पर कोई शिकन और न ही काम के प्रति कोई लापरवाही।

फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज 19 जुलाई को सिनेमाघरों में अपनी रिलीज़ के लिए बेताब है।  जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदिश संधू, जैसे लोग फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगे।

यहां देखिए हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: मेलबर्न में स्पेशल स्क्रीनिंग से पहले करण जौहर हुए इमोशनल, बीस साल पूरे होने पर कही ये बात

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply