Jiah Khan: जिया खान के खुदकुशी मामले में अब नहीं होगी कोई जांच, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला!

बॉम्बे हाई कोर्ट ने जिया खान (Jiah Khan) की खुदखुशी मामले में उनकी मां के द्वारा नए सिरे से जांच करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है.

  |     |     |     |   Published 
Jiah Khan: जिया खान के खुदकुशी मामले में अब नहीं होगी कोई जांच, बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुनाया ये बड़ा फैसला!

Jiah Khan Death: एक्ट्रेस जिया खान के खुदकुशी मामले में नया मोड़ सामने आया है. लंबे समय से चल रहे इस केस में बॉम्बे हाई कोर्ट से जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान को बड़ा झटका लगा है. बॉम्बे हाई कोर्ट ने जिया खान की खुदखुशी के मामले में उनकी मां के द्वारा नए सिरे से जांच करने के अनुरोध को खारिज कर दिया है. दायर याचिका में एक्ट्रेस (Jiah Khan) की मां राबिया खान ने कहा था कि किसी दूसरी एजेंसी द्वारा नए तरीके से इस मामले की जांच कराई जाए. इस दौरान सोमवार को हुई इस मामले की सुनवाई में जस्टिस एएस गडकरी और जस्टिस एमएन जाधव की बेंच ने कहा कि उन्हें जिया खान (Jiah Khan) मामले की जांच करने वाली एजेंसी पर भरोसा है.


जिया की मां ने लगाए आरोप :

जिया खान (Jiah Khan) के खुदकुशी मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई की टीम कर रही थी. वहीं एक्ट्रेस की मां राबिया ने कोर्ट में दायर अपनी याचिका में मांग की थी कि, इस मामले में जो भी एजेंसी जांच करे, उसकी मदद अमेरिकी की एजेंसी फेडरल जांच ब्यूरो (एफबीआई) द्वारा की जाए. हालांकि कोर्ट में सुनवाई के बाद उनकी मांग को खारिज दिया गया. आपको बता दें, एक्ट्रेस की मां का आरोप है कि, जिया खान (Jiah Khan) के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था. और सूरज पंचोली उनकी बेटी जिया खान को शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता था.  यह भी पढ़ें: KRK: 10 दिनों तक सिर्फ पानी पर ज़िंदा थे कमाल आर खान, जेल से लौटकर घटा 10 किलो वजन!

रिलेशनशिप में थी एक्ट्रेस :

इसके साथ ही रबीना ने आरोप लगाया था कि, पुलिस ने जांच में सहयोग नहीं किया और यह दिखाने के लिए कोई सबूत नहीं जुटाए, जिससे ये पता चले की उनकी बेटी ने आत्महत्या की है. रबीना का कहना है कि उनकी बेटी जिया खान की हत्या हुई है. जिया खान (Jiah Khan) 3 जून, 2013 को मुंबई में अपने घर पर फांसी के फंदे में लटकी हुई पाई गई थी. इस मामले में जिया खान के बॉयफ्रेंड रहे एक्टर सूरज पंचोली के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हालांकि सूरज पंचोली फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. खबरों के मुताबिक एक्टर सूरज पंचोली और जिया खान (Jiah Khan) एक दूसरे के साथ काफी वक्त से रिलेशनशिप में थे.

यह भी पढ़ें: Malaika Arora: मनीष पॉल ने जमकर उड़ाई मलाइका अरोड़ा की खिल्ली, चलने के अजीब स्टाइल पर किया कमेंट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply