Sushant केस में जिया की मां ने की CBI जाँच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

राबिया (Rabia Khan) ने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी जिया (Jiah Khan) की मौत को सुसाइड बताया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत (Sushant) के केस में भी ऐसा ही हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Sushant केस में जिया की मां ने की CBI जाँच की मांग, कहा- मेरी बेटी की तरह सुशांत को भी मारा गया

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Suicide Case) केस में सीबीआई (CBI) जाँच की मांग को लेकर फैंस और सुशांत के परिवार वाले लगातार सोशल मीडिया पर मुहिम चला रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) की मां राबिया खान (Rabia Khan) ने भी सीबीआई जांच के लिए सपोर्ट दिखाया है। राबिया ने कहा कि जिस तरह उनकी बेटी जिया की मौत को सुसाइड बताया गया था, ठीक वैसे ही सुशांत के केस में भी ऐसा ही हो रहा है। उन्होंने बेटी के सुसाइड को मर्डर बताया है जिसके लिए उसे उकसाया गया था। राबिया खान ने सीबीआई जांच को लेकर पोस्ट शेयर क‍िया है।

जिया की मां राबिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में राबिया ने कहा कि “जिस तरह सुशांत सिंह राजपूत की मौत को सुसाइड का नाम दिया जा रहा है, उनकी बेटी को भी इसी तरह मारा गया था। राबिया खान ने CBI द्वारा केस की पूरी जांच करने की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से कहा है कि पुलिस पर राजनीतिक दबाव के कारण सच सामने नहीं आ पाएगा।”

जिया की मां ने लिखा- ‘जिया खान की तरह ही सुशांत को भी मारा गया और मुझे इससे अधिक मजबूर, बेबस और उदास इससे पहले कभी महसूस नहीं हुआ। दोनों सुशांत और जिया को पहले झूठा अटेंशन और प्यार दिया गया। जब दोनों उनके नार्स‍िस्टि साइकोपैथ‍िक गैस लाइट‍िंग पार्टनर्स के जाल में फंस गए तो उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचाया गया और उन्हें गाली दी गई।’

राबिया ने आगे लिखा है कि इसके बाद दोनों का साथ पैसों के लिए इस्तेमाल किया गया और पर‍िवार-चाहने वालों से दूर कर दिया गया। दोनों जिया और सुशांत को मानस‍िक तौर पर डिसेबल करार दिया गया और उन्हें काम ना होने की वजह से डिप्रेस्ड कहा गया। जब पार्टनर्स अपना कंट्रोल खोते गए तो उनके होमिसाइडल डेथ को आत्महत्या कहा गया।

राबिया ने अपनी इस पोस्ट में अंत में लिखा है कि “जिया-सुशांत की तरह दूसरे मासूमों को भी ऐसे ही मारते रहेंगे। जो पीड़‍ित हैं वे किसी घटना का श‍िकार नहीं होते, बल्क‍ि नेताओं, पुलिस और बॉलीवुड माफ‍िया, अपराध‍ियों को सुरक्षा देती है और पीड़‍ित के पर‍िवार को डर के साये में जीने को मजबूर करती है। इस तरह के क्राइम्स खत्म होने चाहिए।”

सुशांत सिंह राजपूत के लिए 15 अगस्त को ग्लोबल प्रेयर, बहन श्वेता ने की जुड़ने की अपील!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply