धड़क के लिए जान्हवी कपूर को दी गई सबसे कम फीस, सिर्फ इस शख्स पर हुई पैसों की बारिश

फिल्म धड़क में जान्हवी कपूर से ज्यादा इन्हें मिली फीस, जानिए स्टारकास्ट की फीस

फिल्म धड़क में जान्हवी कपूर से ज्यादा इन्हें मिली फीस, जानिए स्टारकास्ट की फीस
फिल्म धड़क में जान्हवी कपूर से ज्यादा इन्हें मिली फीस, जानिए स्टारकास्ट की फीस

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो गया। जबकि इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर में ही जान्हवी कपूर ने अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा दिया है । बता दें जाह्नवी जल्द धड़क में लीड एक्टर ईशान के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म में जाह्नवी, पार्थवी नाम की अमीर लड़की का किरदार निभा रही हैं । अब बात करते हैं जाह्नवी कपूर की । जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू फिल्म हैं ।
हीं इस ताबड़तोड़ मेहनत के लिए इन्हें तगड़ी फीस भी मिली है। जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।


धड़क के हीरो यानी ईशान खट्टर को इस फिल्म के लिए 60 से 70 लाख रु. फीस दी गई है। इस फिल्म में जाहन्वी से ज्यादा फीस ईशान खट्टर को मिली है। हालांकि ईशान जाह्नवी से पहले ही फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं। उनकी पहली फिल्म माजिद मजीदी की बियॉन्ड द क्लाउड्स थी।

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता और बाहुबली नेता का किरदार निभा रहे आशुतोष राणा को 50 लाख फीस के तौर पर मिल रहे हैं।

धड़क के डायरेक्टर की बात करें तो शशांक खेतान को इस फिल्म के लिए 4 करोड़ फीस दी गई है।

धड़क के ट्रेलर में बैकग्राउंड में जो शानदार म्यूजिक है वो अजय-अतुल की जोड़ी ने दिया है। इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ फीस के तौर पर दिया गया है।
जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म यानी धड़क फिल्म का बजट 25 से 30 करोड़ बताया जा रहा है।

जान्हवी कपूर को फिल्म के लीड रोल पार्थवी का किरदार निभाने के लिए 60 लाख रुपए दिए गए हैं । यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी । फिल्म र‍िलीज से पहले जाह्नवी अपनी बहनों के साथ लंदन हॉलीडे पर गईं थी। हाल ही में सोनम कपूर ने वीड‍ियो शेयर किया था. इसमें र‍िया, सोनम, खुशी, जाह्नवी के साथ अंशुला मस्ती करते नजर आ रहे थे।

NEXT STORY

Leave a Reply