जितेंद्र बर्थडेः जन्मदिन की पार्टी में पत्नी शोभा कपूर के साथ ‘जवानी जानेमन’ पर थिरके जंपिंग जैक, देखिए वीडियो

जितेंद्र के जन्मदिन के मौके पर शनिवार को उनके घर पर एक पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड जगत की भी तमाम हस्तियां मौजूद थीं।

जितेंद्रअपनी बेटी एकता कपूर के साथ ( फोटो - इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता जितेंद्र का आज जन्मदिन है। जितेंद्र आज 77 साल के हो गए हैं। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले शनिवार रात को अभिनेता के परिवार ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन रखा था। इस मौके पर जितेंद्र अपनी पत्नी शोभा कपूर के साथ डांस करते नजर आए। इसका वीडियो उनकी बेटी एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अभिनेता वीडियो में अपनी पत्नी के साथ ‘जवानी जानेमन’ गाने पर डांस कर रहे हैं।

जितेंद्र के जन्मदिन के मौके पर शनिवार को उनके घर पर एक पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में परिवार और दोस्तों के अलावा बॉलीवुड जगत की भी तमाम हस्तियां मौजूद थीं। इस दौरान जितेंद्र ने अपनी पत्नी शोभा कपूर के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘नमक हराम’ के गाने ‘जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा’ पर डांस किया। उनके डांस का एक वीडियो एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

यहाँ देखिए वीडियो …

वीडियो में जितेंद्र ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी शोभा कपूर पर्पल कलर के सूट में काफी अच्छी लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘मैं दुआ करती हूं कि मेरी उम्र भी आपको लग जाए।’ जितेंद्र के जन्मदिन के मौके पर अपने परिवार और पिता के साथ तुषार कपूर भी इस पार्टी में मस्ती करते हुए नजर आए।

बताते चलें कि जितेंद्र लगभग बॉलीवुड को अलविदा कह चुके हैं, हालांकि अवॉर्ड फंक्शन और रियलिटी शो में कभी-कभार वह नजर आ जाते हैं। हाल ही में वह जया प्रदा के साथ सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में नजर आए थे। इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने उनकी फिल्मों के गानों पर डांस कर उन्हें सम्मान से नवाजा। जया प्रदा की बात करें तो अभिनेत्री उत्तर प्रदेश के रामपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। बीते माह ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। जया प्रदा इससे पहले रामपुर से समाजवादी पार्टी की सांसद रह चुकी हैं।

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.