एक्ट्रेस जया प्रदा ने आजम खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा सपा नेता ने करवाया था एसिड अटैक

एक्ट्रेस से पॉलिटिशयन बनी जया प्रदा ने कहा कि आजम खान ने उन पर एसिड अटैक करवाया था और उनकी जान को खतरा था। उन्होंने कहा कि अमर सिंह उनके गॉडफादर बन कर आए और उनका समर्थन किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्ट्रेस जया प्रदा ने आजम खान पर लगाए गंभीर आरोप, कहा सपा नेता ने करवाया था एसिड अटैक

एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी जया प्रदा ने कहा कि अमर सिंह उनक गॉडफादर है लेकिन लोग उनको लेकर बातें करते रहते हैं जबकि उन्होंने अमर सिंह को राखी बांधी है। जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राम पुर से विधायक आजम खान पर संगीन आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि आजम खान ने उन पर एसिड अटैक भी करवाया है।

उत्तर प्रदेश के रामपुर से पूर्व लोकसभा सांसद सपा से निकाले जाने के बाद सिंह के साथ राष्ट्रीय लोक मंच में शामिल हुई हैं। सिंह के साथ अपने संबंधों के बारे में गलत खबरों पर, उन्होंने कहा, ‘इतने सारे लोगों ने मेरे जीवन में मेरी मदद की है और उनमें से एक अमर सिंह जी मेरे गॉडफादर हैं।’ जया प्रदा मुंबई के क्वींसलाइन लिटरेचर फेस्टिवल में लेखक राम कमल के साथ बातचीत कर रही थीं।

क्वींसलाइन लिटरेचर फेस्टिवल में जया प्रदा

जया प्रदा ने कहा कि वह जिस राज्य में थी, एक महिला के रूप में वह आज़म खान के साथ चुनाव लड़ रही थीं। उन्होंने कहा,’उस दौरान मुझे एसिड अटैक धमकियों मिल रही थी, मेरे लाइफ को बहुत खतरा था … मैं अपनी मां को यह भी नहीं बता सकती थी कि मैं घर से जाने के बाद जिंदा भी वापस आऊंगी?

मुलायम सिंह ने नहीं दिया साथ

जया प्रदा ने कहा कि उस दुख और डर की घड़ी में उनका किसी भी पॉलिटिशियन ने समर्थन नहीं किया और मुलायम सिंह जी ने उन्हें एक भी बार कॉल नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब उनका मोर्फ्ड पिक्चर्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो उनके मन में सुसाइड करने के ख्याल आने लगे।

अमरसिंह, जया के गॉडफादर

जया प्रदा ने कहा,’सिर्फ अमर सिंह जी मेरे साथ खड़े हुए, जोकि डायलिसिस से आने के बाद मेरा सपोर्ट किया।आप उनके बारे में क्या सोचेंगे? गॉडफादर या कुछ और? अगर मैं उन्हें राखी भी बांधूगी तो लोग बातें बनाना बंद करेगा? मुझे किसी के बातों की परवाह नहीं है।’ एक महिला के लिए इस पुरुष-प्रधान सेट-अप में पॉलिटिशियन बनना ‘रियल वॉर’ है।’

देखिए जया प्रदा की तस्वीरें…

https://www.instagram.com/p/BtIz6yTj20H/

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply