जावेद अख्तर ने दिया नेपोटिज्‍म पर बयान, कंगना का पलटवार- क्यों आपने अपने घर बुलाकर धमकाया

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कंगना रनौत को एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया। वहीं उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

  |     |     |     |   Updated 
जावेद अख्तर ने दिया नेपोटिज्‍म पर बयान, कंगना का पलटवार- क्यों आपने अपने घर बुलाकर धमकाया
जावेद अख्तर और कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में लगातार नेपोटिज्‍म और इनसाइडर- आउटसाइडर को लेकर बहस हो रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स का नाम लिया है। वहीं अब इस बहस में कंगना रनौत और जावेद अख्तर (Javed Akhtar) आमने-सामने आ गए हैं। जावेद अख्तर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कंगना रनौत को एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया। वहीं उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर भी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

गीतकार जावेद अख्तर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कंगना को एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री बताया। जावेद ने कहा कि कंगना का अस्तित्व इस बात का सबूत है कि यदि आप प्रतिभाशाली हैं तो आप सफल हैं। कंगना का अस्तित्व साबित करता है कि प्रतिभा कभी व्यर्थ नहीं जाती। वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री है और वह सफल हो गई है और वह एक बाहरी व्यक्ति है।

नेपोटिज्‍म को लेकर जावेद अख्तर ने कहा कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री मे है। अगर आपके पास पैसा है और आप उस पैसे को अपने बेटे पर खर्च करना चाहते हैं तो इसमें गलत क्या है, इसे गलत नहीं कहा जा सकता।

वहीं नेपोटिज्म वाले बयान पर कंगना की टीम ने ट्वीट कर जावेद अख्तर पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है ‘प्रिय अख्तर, कंगना रनौत बेटी अमर दीप रनौत जो कि मनाली की रहने वाली हैं। उन्होंने कब आप से मदद या फैवर मांगा। आपके पास जो भी है वो बस अपने बच्चों को दे दीजिए। आपने क्या सुना— जियो और जीने दो। आपको किसी और की बेटी को बुली करने से क्या मिला, जबकि आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं। क्यों आपने कंगना को अपने घर बुलाकर धमकाया था। जवाब दीजिए।’

#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply