जावेद अख्तर के बेबाक बोल, कहा-लाउडस्पीकर पर अजान से दूसरों को होती है दिक्कत, कर देनी चाहिए बंद

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर देश के अहम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते है। इस बार जावेद अख्तर ने लाउडस्पीकर पर अजान देने को परेशान करने वाला बताया है। इसको लेकर जावेद ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  |     |     |     |   Updated 
जावेद अख्तर के बेबाक बोल, कहा-लाउडस्पीकर पर अजान से दूसरों को होती है दिक्कत, कर देनी चाहिए बंद
जावेद अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। जावेद अक्सर देश के अहम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते है। इस बार जावेद अख्तर ने लाउडस्पीकर पर अजान देने को परेशान करने वाला बताया है। इसको लेकर जावेद ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जावेद अख्तर ने अपने एक ट्वीट के माध्यम से लिखा है “पचासियों साल तक लाउडस्पीकर पर अज़़ान देना हराम रहा, लेकिन अब जब हलाल हुई है तो खत्म ही नहीं हो रही। उम्मीद है कि लोगों को दूसरों को हो रही परेशानी को समझते हुए लाउडस्पीकर पर अजान देना खुद ही बंद कर देना चाहिए।”

जावेद अख्तर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस शुरू हो सकती है। बता दें इससे पहले लाउडस्पीकर पर अज़़ान को लेकर बॉलीवुड सिंगर सोनू निमग ने भी अपनी राय व्यक्त की थी। सोनू निगम ने कहा था कि लाउडस्पीकर पर अज़़ान से परेशानी होती है। उन्होंने कहा था कि उनके घर के पास बहुत सी मस्‍जिदें हैं जहाँ अक्सर उन्हें सुबह-सुबह अज़ान सुननी पड़ती है, जबकि वो सुनना नहीं चाहते हैं।

सोनू निगम के इस तरह के बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना की गई। वहीं अब एक बार इस मुद्दे ने तूल पकड़ ली है। जावेद अख्तर हमेशा इस तरह ही अपनी बात को खुलकर सबके सामने रखते हैं। इससे पहले उन्होंने लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें खोलना एक गलत फैसला बताया था। उन्होंने कहा कि इस समय बहुत से सर्वे सामने आए हैं, जिनमें पता चला है कि लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के मामले कई गुना बढ़ गए हैं। ऐसे में शराब का सेवन बच्चों और महिलाओं के लिए यह समय और कठिन बना देगा।

कृति खरबंदा ने किया बोल्ड पोल डांस, वीडियो हो रहा Viral, देखें शानदार वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply