कंगना रनौत की याचिका पर जावेद अख्तर ने SC में दायर की केविएट याचिका, कहा- मेरा पक्ष भी सुना जाए

खक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब जावेद अख्तर ने सुप्रीम कोर्ट में केविएट याचिका दायर की है। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई में चल रहे तीनों केस को हिमाचल प्रदेश में स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका के संबंध में केविएट दायर की है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत की याचिका पर जावेद अख्तर ने SC में दायर की केविएट याचिका, कहा- मेरा पक्ष भी सुना जाए
कंगना रनौत और जावेद अख्तर (फोटो: सोशल मीडिया)

मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब जावेद अख्तर ने सुप्रीम कोर्ट में केविएट याचिका दायर की है। जावेद अख्तर ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मुंबई में चल रहे तीनों केस को हिमाचल प्रदेश में स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका के संबंध में केविएट दायर की है।

जावेद अख्तर ने एक इंटरव्यू में उनके खिलाफ कथित तौर पर मानहानिकारक और निराधार टिप्पणी करने के लिये कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी के मेट्रोपॉलिटिन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कंगना के खिलाफ आईपीसी की प्रासंगिक धाराओं में कार्रवाई की मांग की। शिकायत में कहा गया कि कंगना ने अख्तर के खिलाफ निराधार टिप्पणी की, जिनसे उनकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है।

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने 2 मार्च को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए कहा कि अगर उनके खिलाफ मुंबई में केस चलते हैं तो उनकी संपत्ति और जान को खतरा है। उन्होंने शिवसेना नेताओं और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो उनके प्रति द्वेष रखते हैं जिसकी वजह से उनकी जान को खतरा है।

वहीं कंगना रनौत ने शीर्ष अदालत में याचिका दायर कर उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी और शिकायतों की सुनवाई के स्थानांतरण की मांग की है। इन शिकायतों में अख्तर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत भी शामिल है। उनकी याचिका में कहा गया कि उनकी जान को खतरा देखते हुए गृह मंत्रालय ने उन्हें वाई-प्लस कैटेगरी की सुरक्षा दे रखी है। इससे साफ है कि उनके खिलाफ चल रहे केस को हिमाचल प्रदेश में अगर स्थानांतरित नहीं किया गया तो उनकी जान को खतरा हो सकता है।

शादी की तैयारियों में जुटे ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, जल्द लेंगे सात फेरे!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply