CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों की गिरफ्तारी पर जावेद अख्तर ने कहा-देश कोरोना से जूझ रहा है…

देश में संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 45 हजार से भी अधिक हो गई है। इस बीच लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों को काफी परेशानियां का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के फेमस राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Published 
CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों की गिरफ्तारी पर जावेद अख्तर ने कहा-देश कोरोना से जूझ रहा है…
जावेद अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। अबतक देश में संक्रमित लोगों की संख्या 1 लाख 45 हजार से भी अधिक हो गई है। इस बीच लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों को काफी परेशानियां का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के फेमस राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। जावेद अख्तर ने गृह मंत्रायल द्वारा सीएए के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों की गिरफ्तारी को लेकर गृह मंत्रालय पर जोरदार हमला बोला है।

जावेद अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं यूजर्स इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएँ भी व्यक्त कर रहे हैं। जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “एक तरफ देश corona और इससे जुड़ी अन्य समस्याओं, जैसे प्रवासियों का पलायन, बेरोजगारी और भूखमरी से जूझ रहा है। हमारा गृह मंत्रालय दैनिक आधार पर उन लोगों को गिरफ्तार करने में व्यस्त है, जिन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उनकी प्राथमिकताएं शेष भारत से बिल्कुल अलग हैं।”

बता दें इस साल के शुरुआत में दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में भाग लेने के लिए जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के दो छात्रों को बीते शनिवार गिरफ्तार किया गया। इसी के साथ ही एक माह में एंटी सीएए प्रोटेस्ट में भाग लेने के लिए कई कार्यकर्ताओं और छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। इसी को लेकर जावेद अख्तर ने गृह मंत्रालय पर हमला बोला है।

गर्लफ्रेंड से मिलने को बेचैन था बिहार का लड़का, सोनू सूद से मांगी मदद, मिला मजेदार जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply