Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: जसप्रीत बुमराह ने रचाई संजना गणेशन से शादी, देखें फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Wedding) ने संजना गणेशन से शादी कर ली है। बुमराह टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन (jasprit bumrah wife Sanjana Ganesan) से सोमवार (15 मार्च) को शादी के बंधन में बंधे।

  |     |     |     |   Updated 
Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: जसप्रीत बुमराह ने रचाई संजना गणेशन से शादी, देखें फोटो
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन (फोटो: सोशल मीडिया)

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक माने जाने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah Wedding) ने संजना गणेशन से शादी कर ली है। बुमराह टीवी प्रजेंटर संजना गणेशन (jasprit bumrah wife Sanjana Ganesan) से सोमवार (15 मार्च) को शादी के बंधन में बंधे। बुमराह और संजना (jasprit bumrah, Sanjana Ganesan Wedding) एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी की, जिसमें एक-दूसरे के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए।

जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा ‘प्यार, अगर आपको काबिल समझता है तो आपकी किस्मत बदल देता है। प्रेम ने हमें चलाया, हमने एक साथ अपने नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं। आज हमारी जिंदगी के सबसे खुशहाल दिनों में से एक है। और हम अपनी शादी और खुशी की खबर आपके साथ साझा कर रहे हैं।’

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। हालांकि यह बात भी ध्यान देने वाली है कि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की।

बता दें क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन टीवी प्रेजेंटर हैं। वह कई टीवी शोज को होस्ट कर चुकी हैं। संजना गणेशन ने खुद के बारे में लिखा है, ‘स्टार स्पोर्ट्स इंडिया डिजिटल होस्ट के लिए टीवी प्रेजेंटर, मिस इंडिया गर्ल, पढ़ाकू, हमेशा बचपना’।

Alia Bhatt Sita First Look: सीता के किरदार में आलिया भट्ट का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज! देखें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply