Janta Curfew: अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली, देखें वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) का साथ दिया। पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने पूरे परिवार के साथ इसमें बढ़चढ़ सहभागिता दी।

  |     |     |     |   Published 
Janta Curfew: अमिताभ बच्चन ने पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली, देखें वीडियो
अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ (फोटो: इंस्टाग्राम)

Janta Curfew: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में देश की जनता (Janta Curfew) से 22 मार्च यानी आज सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक अपने अपने घरों में ही रुकने की बात कही। इसी के साथ पीएम मोदी ने सभी से शाम 5 बजे 5 मिनट तक ताली-थाली या शंख बजाने की बात भी कही। इस अपील पर पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) का साथ दिया। पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ताली-थाली बजाने में बढ़चढ़ हिस्सा लिया। वहीं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने पूरे परिवार के साथ इसमें बढ़चढ़ सहभागिता दी।

अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा, बेटा अभिषेक बच्चन, बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और नातिन के साथ छत पर नजर आए। अमिताभ बच्चन ने पूरे जोश के साथ पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया। अमिताभ ने सोशल मीडिया के माध्यम से कई ट्वीट कर जनता कर्फ्यू का भी समर्थन किया। वहीँ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की है। जिसमें वह ताली बजाते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली-थाली, देखें तस्वीरें

अमिताभ बच्चन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है “Historic .. we are ONE .. and we have WON !! “शंख बजे औ ताल बजे , औ बजी है गणपत आरती, अद्भुत दृश्य सुना विश्व नें हम उत्तम उज्ज्वल भारती।”

View this post on Instagram

✨🙏✨GOD BLESS ✨🙏✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें पीएम मोदी की ताली-थाली वाली अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने जमकर समर्थन किया। इस लिस्ट में बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, डेविड धवन, वरुण धवन, कृति सेनन, कंगना रनौत, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के साथ साथ अन्य सेलेब्स ने भी जमकर ताली थाली बजाई।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply