जान्हवी कपूर ने कराया श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर का इनसाइड टूर, एक-एक कोना है शानदार

जान्हवी कपूर ने हाल ही में अपनी मां श्रीदेवी का चेन्नई वाले घर का टूर फैंस को कराया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
जान्हवी कपूर ने कराया श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर का इनसाइड टूर, एक-एक कोना है शानदार
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. कभी वो अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल चुरा लेती हैं तो कभी अपनी अदाओं से. जान्हवी हाल ही में अपनी फिल्म ‘मिली’ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुई थी. उनके परफॉरमेंस को लोगों ने काफी अप्रिशिएट किया. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी ने अपने चेन्नई वाले घर की झलक दिखाई है. यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

Janhvi Kapoor and Sridevi
Janhvi Kapoor and Sridevi

जान्हवी का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल ‘वोग’ ने यूट्यूब पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के चेन्नई वाले घर का है. इस वीडियो में जान्हवी अपनी मां के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो दिखा रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस खुद अपने घर का टूर कराती नजर आई. अपने फैंस के साथ घर से जुड़ी एक-एक बात उन्होंने की शेयर और एक-एक कोने से फैंस को रूबरू कराया.

Janhvi Kapoor
Janhvi Kapoor

मां श्रीदेवी से जुड़ी की बात 

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि जान्हवी (Janhvi Kapoor) बताती हैं कि ये उनकी मां श्रीदेवी की बनाई पहली प्रॉपर्टी है. इसके साथ ही जाह्नवी ने अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी की बनाई पहली पेंटिंग भी दिखाई, जो बेहद ही खास है. इस 7 मिनट के वीडियो में जान्हवी कई खुलासे करती नजर आई है. ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में जान्हवी के पिता बोनी कपूर भी नजर आ रहे हैं.  यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

श्रीदेवी को पेंटिंग का था शौक 

जान्हवी ने इस वीडियो के जरिए ये भी बताया कि उनकी मां काफी ट्रैवल किया करती थीं और अलग-अलग आर्ट से जुड़ी चीजें लेकर आती थी. उन्हें पेंटिंग का काफी शोक था. इसलिए घर में काफी अलग-अलग पेंटिंग देखने को मिल रही है. इस घर के अंदर कपूर परिवार ने  कई प्यारी यादों को समेट के रखा गया है.

एक-एक कोना है शानदार

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर का एक-एक कोना काफी आलीशान है. किसी महल से कम नहीं लग रहा है उनका ये घर.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट 

बता दें, जान्हवी हाल ही में फिल्म ‘मिली’ में नजर आई थी. जिसके जरिए उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया. वहीं अब जल्द वो ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक महिला क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी. जिसमें उनके साथ एक्टर राजकुमार राव होंगे. इसके अलावा जान्हवी ‘बवाल’ फिल्म में एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: Radhika Apte: गंदे कपड़े, बिखरे बालों में राधिका आप्टे को देख हैरान हुए फैंस, कहा ये क्या हाल हो गया

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply