जाह्नवी कपूर के लिए चिंता का विषय बनी उनकी जिम आउटफिट, कहा- ‘कहीं मैं अश्लील तो नहीं लग रही’

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में खुद की एक अलग पहचान बनाई है। जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग के साथ स्टाइल और फैशनसेंस से भी फैंस को प्रभावित किया है। जाह्नवी अक्सर बेबाक अंदाज में नजर आती हैं। फैंस जाह्नवी के सुपर सिजलिंग लुक्स के दीवाने हैं। एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है। कई बार रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से जाह्नवी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। अब इस बार 'कॉफी विद करण' शो में जाह्नवी ने इस पर खुलकर बात की है।

  |     |     |     |   Updated 
जाह्नवी कपूर के लिए चिंता का विषय बनी उनकी जिम आउटफिट, कहा- ‘कहीं मैं अश्लील तो नहीं लग रही’
जाह्नवी कपूर (फोटो: इंस्टाग्राम)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoo) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी कम समय में खुद की एक अलग पहचान बनाई है। जाह्नवी ने अपनी एक्टिंग के साथ स्टाइल और फैशनसेंस से भी फैंस को प्रभावित किया है। जाह्नवी अक्सर बेबाक अंदाज में नजर आती हैं। फैंस जाह्नवी के सुपर सिजलिंग लुक्स के दीवाने हैं। एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल स्टेटमेंट अक्सर सुर्ख़ियों में रहता है। कई बार रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से जाह्नवी को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। अब इस बार ‘कॉफी विद करण’ शो में जाह्नवी ने इस पर खुलकर बात की है।

जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में अपने आउटफिट्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें शाइनी कपड़े पसंद हैं। इसी के साथ ही जाह्नवी ने अपने जिम लुक पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर भी रियेक्ट किया। जाह्नवी कपूर ने ‘फिल्म कंपैनियन’ से बातचीत में हॉट दिखने के प्रेशर के बारे में खुलकर बात की।

 

जाह्नवी कपूर ने कहा कि जिम एक ऐसी जगह है, जहां लोग मुझे सबसे ज्यादा देखते हैं। मेरे लिए कुछ दिन ऐसे भी होते हैं, जब मैं कंफर्टेबल दिखना चाहती हूं। मैं इस बात की कोई परवाह नहीं करती कि अगर फोटो अलग एंगल से लिए गए तो क्या ये वल्गर दिखेगा? इस चीज से मुझे इरिटेशन होती है। मैं इस बात की परवाह नहीं करती कि देखने वाले मुझे प्रीटी कहेंगे या फिर हॉट, बल्कि मुझे इस बात की परवाह होती है कि किसी को मैं वल्गर तो नहीं लग रही।

जाह्नवी कपूर ने इसको लेकर आगे कहा- मुझे ऐसा बिलकुल भी नहीं लगता है कि कोई भी लड़की खुद को वल्गर दिखाने के लिए घर से बाहर निकलती होगी। कई बार आपकी तस्वीरें गलत एंगल से क्लिक हो जाती हैं और लोग आपके बारे में सोच बना लेते हैं। इतना ही नहीं उसके बाद आपको कैरेक्टर असैसिनेट करते हैं। जबकि आप अपने कंफर्ट को देखकर अपनी च्वॉइस बनाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर ने फिल्म ‘धड़क’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। अब जल्द ही जाह्नवी कपूर फिल्म ‘गुड लक जैरी’ में मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इसके साथ ही जाह्नवी, वरुण धवन संग भी स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी।

कैटरीना कैफ ने देवर के सामने बिकिनी पहनकर सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, देखें कुछ ख़ास वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply