जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी …

टीवी एक्ट्रेस जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vijj) इन दिनों अपने परिवार को लेकर काफी डरे थे। हाल ही में उनके घर पर काम करने वाले कुक ने माही विज (Mahi Vijj) को जान से मरने की धमकी दी थी। जिसके बाद ये कपल काफी द्र गया था। हालांकि अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

  |     |     |     |   Updated 
जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी …

टीवी जगत के जाने माने एक्ट्रेस जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vijj) इन दिनों उनके परिवार को जान से मरने की धमकी मिलने को लेकर परेशान थे। हालांकि अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। दरअसल, एक्ट्रेस जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vijj) के घर पर काम करने वाले कुक ने माही को चाकू से गोदकर जान से मरने की धमकी दी थी। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज की जिसके बाद कुक को हिरासत में लिया जा चूका हैं। हाली माही इस समय अपने परिवार को लेकर काफी डरी हैं।

ट्वीट कर दी जानकारी :

वही जानकारी के अनुसार, पुलिस ने अब खुलासा किया है कि कुक का नाम संतोष यादव हैं जिसे बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया था। कुक ने यह धमकी तब दी थी जब माही विज (Mahi Vijj) और उसके परिवार के बीच उसकी तनख्वाह को लेकर विवाद हुआ था। आपको बता दें, जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से पुलिस से संपर्क किया और बाद में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी पर 29 जून को आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बेटी कि चिंता :

एक्ट्रेस माही विज (Mahi Vijj) को चिंता सता रही हैं की भले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हो लेकिन उनको अपनी बेटी तारा भानुशाली (Tara Bhanushali) की ज्यादा चिंता हैं। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, अगर वह सच में मुझे चाकू मार दे तो? अगर मुझे कुछ हुआ तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा। मैं अपने परिवार की सुरक्षा के लिए डरी हुई हूं। वह बेल देकर बाहर आ जाएगा।

 

उर्फी जावेद को लेकर RIP वाली पोस्ट हुई वायरल, एक्ट्रेस ने कहा- ‘संसार में हो क्या रहा है?’

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply