जान्हवी कपूर ने शुरू की अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग, एक साथ इतने देशों में होगी घोस्ट स्टोरीज की स्ट्रीमिंग

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories) से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। इसकी शूटिंग उन्होंने आज से मुंबई में शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
जान्हवी कपूर ने शुरू की अपनी पहली वेब सीरीज की शूटिंग, एक साथ इतने देशों में होगी घोस्ट स्टोरीज की स्ट्रीमिंग
जान्हवी कपूर ने वेब सीरीज घोस्ट स्टोरीज की शूटिंग शुरू कर दी है(फोटो:इंस्टाग्राम)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से ही लोगों के दिल में उतर गई और अपनी एक्टिंग के लिए काफी तारीफ भी पाई। आने वाला साल भी इस एक्ट्रेस के लिए काफी खास होने वाला है। ये शौर्य वीर पुरस्कार पाने वालीं भारत की पहली महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास राजकुमार राव के साथ ‘रूही-आफ्जा (Roohi Afza)’, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी फिल्में भी हैं।

लेकिन फिल्मों के अलावा, जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) दूसरे प्लेटफॉर्म पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने की तैयारी में हैं। ये एक्ट्रेस जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। ये जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की घोस्ट स्टोरीज़ (Ghost Stories) में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज से इसकी शूटिंग मुंबई में शुरू होने वाली है। नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज(Lust Stories)’ की तरह ही इस वेब सीरीज में चार निर्देशक करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप  जैसे डायरेक्टर अलग-अलग एपिसोड डायरेक्टर करेंगे। हर फिल्ममेकर की कहानी हॉरर बेस्ड होगी।

इस बारे में बात करते हुए जान्हवी कपूर ने बताया, ‘मैं जोया अख्तर के साथ काम करने को लेकर एक्साइटेड हूं। मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। इस वेब सीरीज (Netflix Web Series) में मेरा रोल काफी चैलेंजिंग होगा। इसकी शूटिंग के लिए अब और इंतजार नहीं हो रहा है। नेटफ्लिक्स के फैन ने इस प्रोजेक्ट को मेरे लिए और खास बना दिया।’ गौरतलब हो कि इसे नी स्क्रूवाला और आरएसवीपी फ्लाइंग यूनिकॉर्न एंटरटेंमेंट के आशी दुआ के साथ मिलकर बना रहे हैं। ये वेब सीरीज 190 देशों में एक साथ स्ट्रीम होगी।

रूही आफ्जा और कारगिल गर्ल के बीच फंसी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस को बार-बार करना पड़ रहा है वजन में बदलाव…

यहां देखिए  जान्हवी कपूरी की 10 चौंकानेवाली बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply