जगदीप के निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर, सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि

जगदीप (Jagdeep) के निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है। सेलेब्स उनके निधन पर सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
जगदीप के निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर, सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए दी श्रद्धांजलि
दिग्गज अभिनेता जगदीप जाफरी का 81 साल की उम्र में निधन

Jagdeep Death: यह साल बॉलीवुड जगत के काफी बुरा साबित हो रहा है। इस वर्ष इरफ़ान खान, ऋषि कपूर और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इन सितारों के निधन से अभी ठीक से उबरे भी नहीं और अब दिग्गज अभिनेता जगदीप भी इस दुनिया से विदा हो गए।जगदीप ने 81 साल की उम्र में मुंबई में अंतिम सांस ली। जगदीप के निधन से बॉलीवुड गलियारों में शोक की लहर है। सेलेब्स उनके निधन पर सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने जगदीप को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्वीट में लिखा है “एक और सितारा ज़मीन से आसमान में जा पहुँचा। #Jagdeep साब हिंदी फ़िल्म जगत के एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार थे। एक हास्य अभिनेता के नाते उनका कोई सानी नहीं था।एक पार्टी में बहुत साल पहले उन्होंने मुझसे कहा था,”बरखुरदार ! हँसना आसान है, हँसाना बहुत मुश्किल है!” आपकी कमी बहुत खलेगी।”

वहीं रणदीप हुड्डा ने अपने ट्वीट में जगदीप साब की तीन तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धांजलि व्यक्त की है। रणदीप ने जगदीप के एंटरटेनमेंट को लेकर धन्यवाद व्यक्त किया है।

अनिल कपूर ने भावुक ट्वीट लिखा है। “जगदीप साब भारत के महान अभिनेताओं में से एक थे … मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक था और काफी भाग्यशाली था जो उनके साथ ‘एक बार कहो’ और कई और फ़िल्मों में काम किया … वह हमेशा बेहद सहायक और उत्साहवर्धक थे … मेरी तरफ से मेरे दोस्त जावेद और परिवार को हार्दिक संवेदना और प्रार्थना …

जगदीप फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता थे। उन्होंने कई दशकों तक बॉलीवुड पर राज किया है। जगदीप ने अपने किरदार से हमेशा लोगों को खूब हंसाया। जगदीप का असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था। लेकिन हिंदी फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम जगदीप रख लिया था। जगदीप ने कई चर्चित फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है। जगदीप को सबसे ज्यादा शोहरत फिल्म शोले के ‘सूरमा भोपाली’ किरदार से मिली थी।

Jagdeep Death: शोले के ‘सूरमा भोपाली’ अब नहीं रहे, 81 साल की उम्र में जगदीप ने ली अंतिम सांस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply