जैकलीन फर्नांडिस की डिजाइनर ने खोले एक्ट्रेस के राज, कहा- पसंद के कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने दिये 3 करोड़

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीम द्वारा 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस से काफी बार पूछताछ की जा चुकी है. अब हाल ही में जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी से भी ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने पूछताछ की हैं. इस दौरान लीपाक्षी एक्ट्रेस के कई राज खोलती नजर आई.

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडिस की डिजाइनर ने खोले एक्ट्रेस के राज, कहा- पसंद के कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने दिये 3 करोड़

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वह इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई है. जब से उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है, तब से एक्ट्रेस पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) की टीम द्वारा 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस से काफी बार पूछताछ की जा चुकी हैं. अब हाल ही में जैकलीन की डिजाइनर लीपाक्षी (Ellawadi Leepakshi) से भी ईओडब्ल्यू (EOW) की टीम ने पूछताछ की हैं. इस दौरान लीपाक्षी एक्ट्रेस के कई राज खोलती नजर आई.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

लीपाक्षी ने खोले जैकलीन फर्नांडिस के राज

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक लीपाक्षी (Ellawadi Leepakshi) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश के रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए. लीपाक्षी ने ये भी कबूला किया कि कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर  (sukesh chandrashekhar) ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे. लीपाक्षी ने कहा कि सुकेश ने पिछले साल उनसे संपर्क किया था. इस दौरान सुकेश ने लीपाक्षी से जैकलीन के पसंदीदा ब्रांड्स और कपड़ों को लेकर बातचीत की. साथ ही लीपाक्षी (Ellawadi Leepakshi) ने बताया कि जैकलीन के सभी पसंदीदा कपड़े खरीदने के लिए सुकेश ने उन्हें 3 करोड़ रुपये दिए थे. रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन की डिजाइनर ने बताया कि जब सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी हुई, इसके बाद एक्ट्रेस ने महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने सारे संबंध तोड़ दिए थे.यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

Ellawadi Leepakshi
Ellawadi Leepakshi
Jacqueline Fernandez With sukesh chandrashekhar
Jacqueline Fernandez With sukesh chandrashekhar

तिहाड़ जेल में बंद है सुकेश चंद्रशेखर

बता दें कि 200 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर, फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उसने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को करोड़ों रुपये के महंगे गिफ्ट्स दिए थे, जिनमें गुच्ची और शेनल के डिजाइन बैग्स, गुच्ची के जिम वेयर, लुई विटॉन के दो जोड़े जूते, दो डायमेंड इयररिंग्स, मल्टी कलर स्टोन के दो ब्रेसलेट और हेमीज ब्रेसलेट शामिल थे. इसके अलावा नौ-नौ लाख की तीन बिल्लियां, अरबी घोड़ा और एक मिनी कूपर कार भी सुकेश ने गिफ्ट्स के रूप में दिया था. हालांकि, जांच एजेंसी से पूछताछ में जैकलीन ने बताया था कि कार उन्होंने लौटा दी थी.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply