जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच जेल से होती थी वीडियो कॉल, हेयरड्रेसर के जरिए किया कॉन्टेक्ट

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की प्रेम जनवरी साल 2021 में शुरू हुई थी। जब चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक्ट्रेस को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया। जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन से संपर्क किया था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया, तो सुकेश ने एक बिचौलिए की मदद ली.

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच जेल से होती थी वीडियो कॉल, हेयरड्रेसर के जरिए किया कॉन्टेक्ट

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है। वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पोस्ट और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन जब जैकलीन फर्नांडिस का नाम सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले से जुड़ा तो वो गलत कारणों से चर्चा में आ गई थी और तभी से जैकलीन को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। जैकलीन फर्नांडिस  को मनी लॉन्ड्रिंग रैकेट में गवाह और संभावित पार्टनर के रूप में जोड़ा गाया था। दोनों की एक साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिसके बाद से जैकलीन फर्नांडिस को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा था

Jacqueline Fernandez with Sukesh Chandrasekhar
Jacqueline Fernandez with Sukesh Chandrasekhar

लेकिन, क्या आप जानते हैं कि सुकेश, जैकलीन के संपर्क में कैसे आए? तो आईये हम आपको बताते है।

एक रिपोर्ट की माने तो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) की प्रेम कहानी जनवरी साल 2021 में शुरू हुई थी। जब चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल के अंदर से एक्ट्रेस को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया। एक रिपोर्ट की मानें तो जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन से संपर्क किया था, लेकिन जब एक्ट्रेस ने जवाब नहीं दिया, तो सुकेश ने एक बिचौलिए की मदद ली.

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

हेयरड्रेसर के जरिए किया कॉन्टैक्ट

जब जैकलीन फर्नांडिस  ने सुकेश के मैसेजेज का कोई जवाब नहीं दिया, तो चंद्रशेखर ने फिर एक्ट्रेस के हेयरड्रेसर से कॉन्टेक्ट किया। उसके बाद उसने खुद को एक टीवी नेटवर्क का मालिक और एक जौहरी बताया।

Sukesh Chandrasekhar
Sukesh Chandrasekhar

जेल के अंदर से करते थे मैसेज और कॉल

रिपोर्ट के अनुसार जैकलीन ने जांचकर्ताओं को बताया है कि उन्हें इस बात की भी जानकारी बिलकुल नहीं थी कि चंद्रशेखर उन्हें जेल के अंदर से मैसेज और कॉल कर रहा था। एक्ट्रेस ने दावा किया कि जब वह पैरोल पर जेल से बाहर था, तब वह उससे केवल दो बार मिली थी। इसमें से एक मुलाकात चेन्नई में हुई थी और फिर जब भी जैकलीन ने उनसे दोबारा मिलने के लिए कहा तो उन्होंने हमेशा ये कहा कि वह कोविड प्रतिबंधों के कारण फंस गए हैं।

Jacqueline Fernandez
Jacqueline Fernandez

वीडियो कॉल पर होती थी बात

हालांकी खबरें है कि  चंद्रशेखर वीडियो कॉल के जरिए जैकलीन फर्नांडिस  से संपर्क करते थे। चंद्रशेखर तिहाड़ जेल के अंदर बनाए गए अपने ऑफिस से ही उनसे बात करते था।  जैकलीन फर्नांडिस ने ईडी अधिकारी को बताया कि जब उन्होंने चंद्रशेखर के बारे में समाचार में पढ़ा, तो उसे बताया गया कि उसे ‘झूठे मामले में फंसाया गया है’.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply