जैकलीन फर्नांडीज ने शक्ति मोहन संग किया जोरदार डांस! चार्टबस्टर ‘मुड मुड के’ पर बनाई हुक स्टेप रील

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी सुकेश मामले को लेकर तो कभी सुकेश द्वारा दिए गए गिफ्ट को लेकर। वहीं अब जैकलीन अपनी नै म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जैकलीन और इतालवी अभिनेता मिशेल मोरोन का संगीत वीडियो 'मुड मुड के' रिलीज हुआ है। अब डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) इस गाने पर जैकलीन के साथ स्टेप्स मैच कर रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडीज ने शक्ति मोहन संग किया जोरदार डांस! चार्टबस्टर ‘मुड मुड के’ पर बनाई हुक स्टेप रील
जैकलीन फर्नांडीज और शक्ति मोहन (फोटो: इंस्टाग्राम)

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी सुकेश मामले को लेकर तो कभी सुकेश द्वारा दिए गए गिफ्ट को लेकर। वहीं अब जैकलीन अपनी नै म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। जैकलीन और इतालवी अभिनेता मिशेल मोरोन का संगीत वीडियो ‘मुड मुड के’ रिलीज हुआ है। अब डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) इस गाने पर जैकलीन के साथ स्टेप्स मैच कर रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज और शक्ति मोहन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों गाने की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शक्ति मोहन को टैग करते हुए जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा है “बेशक हमें हुक स्टेप रील करनी थी! आप सभी को नाचते हुए देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता ‘मुड मुड के’

जैकलीन फर्नांडीज के इस नए डांस नंबर ‘मुड मुड के’ को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। जैकलीन के डांस की काफी प्रशंसा भी हो रही है। उनके हॉट अवतार, सिज़लिंग मूव्स और मिशेल के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जैकलीन के इस नए गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया है। डांस, ड्रामा और हाई-स्पीड एक्शन की विशेषता, ‘मुड मुड के’, एक दिलचस्प कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग क्लब नंबर के रूप में सामने आता है। गाने की सफलता के बाद, जैकलीन ने अपने और गाने की कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के साथ वीडियो, अपने सोशल मीडिया पर साझा किया।

Bappi Lahiri Death: मशहूर सिंगर और कंपोजर बप्पी लहिरी का निधन, 69 की उम्र में ली आखिरी सांस

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply