Jacqueline Case: रंगदारी मामले में जैकलिन फर्नांडीस की बढ़ी मुश्किलें, इस दिन दिल्ली कोर्ट में होना होगा पेश ..

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद लगातार कानूनी कार्रवाई चल रही है. वहीं कोर्ट ने जैकलिन (Jacqueline Fernandez) को समन भेजा है.

  |     |     |     |   Updated 
Jacqueline Case: रंगदारी मामले में जैकलिन फर्नांडीस की बढ़ी मुश्किलें, इस दिन दिल्ली कोर्ट में होना होगा पेश ..

Jacqueline Fernandez Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मुश्किलों में घिरी हुई हैं. हाल ही में ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलिन फर्नांडीस को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने आरोपी घोषित किया था. वहीं अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दाखिल चार्जशीट पर दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) को रंगदारी मामले से जुड़े होने के आरोप में तलब किया है. कोर्ट ने एक्ट्रेस को इस मामले में 26 सितंबर को पेश होने का समन जारी कर दिया है.

दायर हुई याचिका :

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का भी नाम सामने आया था, जिसके बाद लगातार कानूनी कार्रवाई चल रही है. पिछले दिनों में इस मामले में ईडी ने पटियाला हाउस कोर्ट में एक्ट्रेस के खिलाफ दूसरा सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल किया था, जिसमें जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को आरोपी पाया गया था. जानकारी के अनुसार, ये चार्जशीट प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट यानी PMLA के तहत दाखिल की गई थी. वहीं अब कोर्ट ने एक्ट्रेस समन भेज कर से कहा है कि इस मामले में वो 26 सितंबर को कोर्ट में पेश हों. यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi 2022: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बप्पा का घर पर किया स्वागत, तस्वीरें आई सामने …

कुल 7 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त :

बता दें, ये मामला खुलने से पहले जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और ठग सुकेश चंद्रशेखर की कई इंटीमेट तस्वीरें सामने आई थीं. दोनों उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे. मामला सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते का खुलासा हुआ. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को लगभग ​​5.71 करोड़ रुपये के तोहफे दिए थे. साथ ही सुकेश ने जैकलिन (Jacqueline Fernandez) की फैमिली को भी काफी गिफ्ट दिए थे. हालांकि मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ईडी ने अब तक जैकलीन की कुल 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की है. ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसके संदिग्ध संबंधों के बारे में कई बार पूछताछ की है.

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के काम की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस किच्चा सुदीप के साथ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में नजर आई थीं. जल्द ही जैकलीन (Jacqueline Fernandez) एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी.

 

यह भी पढ़ें: Vivek Agnihotri: अंकिता हत्याकांड पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- ‘जब जिंदगी शुरू तो शाहरुख ने खत्म कर दी..

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply