मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश से जैकलीन फर्नांडीज और नोरा को गिफ्ट में मिला आईफ़ोन, BMW और एक घोड़ा!

200 करोड़ रुपये की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फ़तेहि का भी जिक्र है।

  |     |     |     |   Updated 
मनी लॉन्ड्रिंग केस: सुकेश से जैकलीन फर्नांडीज और नोरा को गिफ्ट में मिला आईफ़ोन, BMW और एक घोड़ा!
जैकलीन, सुकेश और नोरा फतेही (फोटो: सोशल मीडिया)

200 करोड़ रुपये की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का भी जिक्र है।

इस मामले में जांच एजेंसी ने अपने आरोप पत्र में कहा है कि जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा संचालित करोड़ जबरन वसूली रैकेट में पूछताछ की गई, उन्होंने आरोपियों से करोड़ों के उपहार लेने की बात कबूल की है।

एजेंसी ने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली की एक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इस चार्टशीट में चंद्रशेखर, उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों के नाम शामिल थे। दोनों अभिनेत्रियों से पूछताछ महत्वपूर्ण है क्योंकि एजेंसी पैसे के लेन-देन की जांच करती है।

जैकलीन जो इस वर्ष दो बार प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुईं। जैकलीन ने चंद्रशेखर से 1.5 लाख डॉलर लेने की बात कबूल की। इसी के साथ ही अन्य उपहारों जिसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की फारसी बिल्ली, बहु-पत्थर की बालियां शामिल थीं। हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो एजेंसी ने अपनी जांच में पाया कि चंद्रशेखर फरवरी से वह फर्नांडीज के साथ लगातार संपर्क में थे जब तक कि उन्हें दिल्ली पुलिस ने 7 अगस्त को गिरफ्तार नहीं किया था।

Harnaaz Kaur Sandhu Miss Universe 2021: हरनाज संधू ने नेशनल कॉस्ट्यूम में पहना पिंक लहंगा!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply