जैकी श्रॉफ कर चुके हैं चोरी, बस स्टैंड पर मिला मॉडलिंग का ऑफर

जैकी श्रॉफ की ज़िन्दगी रही है कुछ ऐसी

Author   |     |     |     |   Published 
जैकी श्रॉफ कर चुके हैं चोरी, बस स्टैंड पर मिला मॉडलिंग का ऑफर
जैकी श्रॉफ की ज़िन्दगी रही है कुछ ऐसी

जैकी श्रॉफ एक ऐसे एक्टर हैं जो अभी भी बॉलीवुड में एक से बड़ा एक रोल करते हुए नज़र आते हैं| हाल में ही उन्होंने अपना 60वां जन्मदिन मनाया| उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता जैकी श्रॉफ की एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की, साथ ही साथ उन्होंने लिखा  ‘उम्मीद है जब मेरी उम्र भी 60 साल के पार हो जाएगी, तब मैं भी अपने हीरो जैसा दिखूंगा।’

हाल में ह नवभारत टाइम्स को दिए हुए इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने अपनी लाइफ के कई पहलुओं को साझा किया| इस इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ ने बताया,  ‘वालकेश्वर में मैं टपोरिगिरी भी खूब किया करता था। एक बार हम दोस्तों की जेबें खाली थीं। हमने पास वाली अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में पानी की टंकी और कुंडियों को चुराने का प्लान बनाया ताकि कुछ पैसों का जुगाड़ हो सके। कमाल की बात यह है कि हमारी चोरी पकड़ी नहीं गई। सच कहूं तो मवालीगिरी करते हुए मैं इस बात से अनजान न था कि मुझे मां को किसी तरह का दुख नहीं पहुंचाना है। इसलिए मैंने कभी भी छोटे-मोटे काम करने में कोई शर्म महसूस नहीं की। पैसे कमाने के लिए चने बेचे, तो कभी पोस्ट की नौकरी की। आयशा से शादी करने के बाद मुझे लगा कि नौकरी जरूरी है, तो सेंचुरी मिल्स में नौकरी कर ली। एक दिन मैं बस स्टॉप पर खड़ा होकर बस की राह देख रहा था, तो किसी ने मुझसे आकर कहा, ‘मॉडलिंग करोगे?’ पहले मुझे लगा कि वह मेरी फिरकी ले रहा है, फिर वह मुझे गंभीर लगा। मैं मॉडल बन गया। जल्द ही देव साहब (देव आनंद) ने मुझे ‘स्वामी दादा’ में एक छोटा-सा रोल दिया।”

तो जैकी श्रॉफ ने अपनी लाइफ में ना सिर्फ चोरी की है बल्कि ऐसे कई किस्से हुए हैं जिसे जानकर लोगों को हैरानी हो सकती है|

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply