Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के लिए ली ऑरिजनल किडनैपर्स से ट्रेनिंग, सीखा किडनैप करने का तरीका

जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) की शूटिंग से पहले और शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने उन लोगों से भी मुलाकात की थी, जो बिहार में दूल्हे का अपहरण करने के बिजनेस शामिल थे। फिल्म भी इसी कॉन्सेप्ट पर आधारित है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jabariya Jodi: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के लिए ली ऑरिजनल किडनैपर्स से ट्रेनिंग, सीखा किडनैप करने का तरीका
सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा। (फोटो- ट्विटर)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Trailer) के ट्रेलर और दो सॉन्ग ने ऑडियंस को फिल्म के काफी बेसब्र बना दिया है। ट्रेलर देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक्स ने तारीफें की है। लेकिन क्या आप जानते है सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म का किरदार निभाने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने बिहार में दुल्हों का किडैनप करने वाले गैंग के मुखिया सुरेंद्र यादव से भी मुलाकात की थी।

फिल्म की शूटिंग से पहले और शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​ने उन लोगों से भी मुलाकात की थी, जो बिहार में दूल्हे का अपहरण करने के बिजनेस शामिल थे। फिल्म भी इसी कॉन्सेप्ट पर आधारित है। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसलिए फिल्म के किरदारों को सटीकता के साथ निभाने की जरुरत थी, जिसके लिए सिद्धार्थ को दूल्हे का किडनैप करने वाले गैंग के लोगों की लाइफ स्टाइल और उनके हाव-भाव और बोली को सीखना था।

पकड़वा शादी का कॉन्सेप्ट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बिहार के कई लोगों से मुलाकात की थी जो दूल्हे का अपहरण करने का बिजनेस करते हैं। जबरिया जोड़ी एक ऐसी फिल्म है जिसे ‘पकड़वा शादी’ के कांसेप्ट पर बनाया गया है, जिसमें बिहार राज्य के विभिन्न जिलों से किसी भी शख्श का किडनैप कर लिया जाता है और बंदूक की नोक पर दुल्हन से उसकी शादी करवा दी जाती है।

2 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Story)  की कहानी बिहार की राजधानी पटना पर केंद्रित है। फिल्म अगले महीने 2 अगस्त को रिलीज होगी। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुलासा किया था कि उन्हे जबरिया जोड़ी में देसी अवतार निभाने में काफी मजा आया और उनके लिए यह एक बेहतरीन अनुभव रहा। जबरिया जोड़ी (में काफी मस्त और एंटरटेनिंग लाइन हैं। एक रंगीन दुनिया है।

कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट बने सिद्धार्थ मल्होत्रा

यहां देखिए, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रैंप वॉक करता नज़र आया ये डॉगी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply