Khwabfaroshi Song: जबरिया जोड़ी का नया गाना रिलीज, नफरत के बीच ऐसे प्यार करते दिखे सिद्धार्थ और परिणीति

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) का नया गाना रिलीज कर दिया गया है, जिसका नाम है ख्वाबफरोशी (Khwabfaroshi Song) । इस गाने में सिद्धार्थ कपूर (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बीच नफरत के साथ प्यार की झलक भी दिखाई गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Khwabfaroshi Song: जबरिया जोड़ी का नया गाना रिलीज, नफरत के बीच ऐसे प्यार करते दिखे सिद्धार्थ और परिणीति
जबरियां जोड़ी का नया गाना ख्वाबफरोशी हुआ रिलीज (फोटो साभार- यूट्यूब)

फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi) का नया गाना ख्वाबफरोशी (Khwabfaroshi Song) 5 अगस्त यानी आज रिलीज कर दिया गया है। गाने में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ कपूर (Sidharth Malhotra) के बीच नफरत के साथ-साथ प्यार की भी झलक देखने को मिली है। दोनों स्टार्स की यह फिल्म 9 अगस्त को लोगों के बीच रिलीज की जाएगी। इस गाने से पहले फिल्म के कई और गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें लोगों ने काफी  पसंद भी किया।

इस गाने में की शुरुआती लाइनें कुछ ऐसी है,’ ख्वाबफरोशी (Jabariya Jodi Khwabfaroshi Song) जियादा दागा दे जिसका संग ना लगा रे उसका साग ये।, ‘ गाने की इस लाइन से ये पता चलता है कि हम एक दूसरे के नहीं है, लेकिन फिर भी हमारा दिल एक दूसरे के लिए धड़कता है। गाने के शुरुआती सीन में सिद्धार्थ कपूर अपने साथियों संग मिलकर परिणीती चोपड़ा को घर से उठाकर ले जाते हैं और परिणीति बिना इसका विरोध करें ऐसा होने देती है, क्योंकि वह जानने जाती है आखिर सिद्धार्थ ऐसा क्यों कर रहा है। गाने में दोनों को एक दूसरे के लिए तड़पते हुए देखा जा सकता है। इस गाने को सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने गाया है। वहीं, इस गाने की लाइनें सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखी है। सिद्धार्थ और परिणीत के अलावा इस गाने में एक्टर अपारशक्ति खुराना भी दिखाए दिए हैं।

यहां सुनिए फिल्म जबरिया जोड़ी का ख्वाबफरोशी गाना

यह नया गाना फ़िल्म से अब तक रिलीज हुए गानों से अलग है, जहाँ पिछले गाने पार्टी नंबर और रोमांटिक थे, वही यह एक इमोशनल सॉन्ग है जिसे दोनों किरदार द्वारा आसानी से बयां किया गया है और इसमें दिल छू लेने वाला दर्द छिपा है। फ़िल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल जैसे दमदार कलाकार एक साथ नजर आएंगे।
जबरिया जोड़ी फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने की बात कही गई, लेकिन अब इसे 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। एकता कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और 26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म जजमेंटल है क्या को भी एकता ने ही प्रोड्यूस किया है। कंगना रनौत-राजकुमार राव की ‘जजमेंटल है क्या’ ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की।

Jabariya Jodi: एक बार फिर बदली गई सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म की रिलीज डेट, ये है नई तारीख

यहां देखिए जबरिया जोड़ी से हुई खास बातचीत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply