Jabariya Jodi Movie: एक्टिंग के बाद ये है सिद्धार्थ मल्होत्रा का फ्यूचर प्लान, करना चाहते हैं ये काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi Movie) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। शुक्रवार को फिल्म का पहला गाना 'गिलासी' रिलीज होगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
Jabariya Jodi Movie: एक्टिंग के बाद ये है सिद्धार्थ मल्होत्रा का फ्यूचर प्लान, करना चाहते हैं ये काम
सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की जोड़ी एक बार फिर जबरिया जोड़ी फिल्म (Jabariya Jodi Movie) में धमाल मचाती दिखेगी। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो रही है। एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में तो बात की ही, साथ ही अपना फ्यूचर प्लान भी बताया।

‘मुंबई मिरर’ को दिए एक इंटरव्यू में भविष्य में किसी फिल्म को डायरेक्ट करने के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘मुझे फिल्में बनाने के तौर-तरीके बहुत पसंद हैं और मैं कभी-कभी फिल्मों के प्रोडक्शन से अलग-अलग स्टेज पर जुड़ा भी रहता हूं। मैंने अभी तक डायरेक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा है क्योंकि फिलहाल तो मैं बतौर एक्टर एन्जॉय कर रहा हूं। हां, डायरेक्शन से ज्यादा मैं फिल्मों को प्रोड्यूस कर सकता हूं।’

जबरिया जोड़ी फिल्म के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘मैंने बिहार के एक्सेंट को अपनाने पर काफी काम किया। शूटिंग से पहले हमने दो महीने की वर्कशॉप अटेंड की थी। पकड़वा विवाह पर काफी रिसर्च की। फिल्म के राइटर (संजीव कुमार झा) और डायरेक्टर (प्रशांत सिंह) बिहार से ही है, तो इससे जुड़े फैक्ट्स को जानने में हमें उनकी मदद मिली। आप फिल्म देखेंगे तो आपको जरूर मजा आएगा।’

इंटरव्यू के दौरान तारा सुतारिया से लेकर कियारा आडवाणी के साथ लिंकअप्स की खबरों पर अभिनेता ने हंसते हुए कहा, ‘ये सब जबरिया अफवाहें और जबरिया लिंकअप्स हैं।’ बताते चलें कि जबरिया जोड़ी फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास एक्शन-रोमांटिक फिल्म मरजावां और शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक फिल्म शेरशाह है। ‘मरजावां’ साल के अंत में और ‘शेरशाह’ 2020 में रिलीज होगी।

तो ये थी सिद्धार्थ मल्होत्रा के जबरिया जोड़ी फिल्म साइन करने की वजह?

देखिए जबरिया जोड़ी फिल्म का धांसू ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply