जावेद जाफरी को महंगा पड़ा पतंजलि नमक का मजाक उड़ाना, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के पतंजलि ब्रांड के नमक का मजाक उड़ाते हुए एक जोक शेयर किया था। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया।

Author   |     |     |     |   Published 
जावेद जाफरी को महंगा पड़ा पतंजलि नमक का मजाक उड़ाना, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं ट्रोल
जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी ने मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) कई हिंदी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ते आए हैं। जावेद जाफरी को ‘धमाल’ फ्रैंचाइजी की फिल्मों में अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए भी काफी सराहा जाता है। जावेद सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के पतंजलि ब्रांड के नमक पर एक जोक शेयर किया था। इसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

जावेद जाफरी ने ट्वीट किया था, ‘मुझे एक दोस्त से मिला हैः पतंजलि नमक का पैकेट कहता है कि ये बना है 2500 हजार साल पुरानी हिमालय की चट्टान से। और एक्पायरी है 2019 में। बाय गॉड, बाबा बिल्कुल टाइम पर खोद लाए, नहीं तो हिमालय पर ही एक्सपायर हो जाता।’

जावेद जाफरी ने किया था यह ट्वीट…

जावेद जाफरी के इस जोक को करीब तीन हजार लोगों ने री-ट्वीट किया है, लेकिन कुछ यूजर्स ने इसे बाबा रामदेव और पतंजलि ब्रांड के अपमान से जोड़ देखा और अभिनेता को जमकर ट्रोल करने लगे। खुद को ट्रोल होता देख अभिनेता ने यूजर्स को कॉमेडी और सटायर के बारे में भी समझाया।

जावेद जाफरी ने ट्रोलर्स को कही यह बात…

बताते चलें कि जावेद जाफरी इस साल टोटल धमाल फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदार का नाम मानव था। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने 150 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। इस समय अभिनेता कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि इसी महीने जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) भी मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। संजय लीला भंसाली की बहन बेला सेगल की बेटी शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) की भी यह डेब्यू फिल्म है। मंगेश हादावाले इस फिल्म के डायरेक्टर थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बेटे मीजान जाफरी के साथ थिरके जावेद जाफरी, वायरल हुआ वीडियो

देखिए मीजान जाफरी और शर्मिन सेगल का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply