लेके कोमो में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी से खुश हुए इटली के PM, कही ये बड़ी बात

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने कई बातें बताई हैं। लेक कोमो में शादी करने पर काफी खुशी जाहिर की है।

By   |    |   556 reads   |  0 comments
लेके कोमो में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी से खुश हुए इटली के PM, कही ये बड़ी बात

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने कई बातें बताई हैं। इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते इटली में शादी करने पर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा है कि इटली में बॉलीवुड हस्तियां शादी कर रही हैं। यह हमारे लिए खुशी की बात है। इटली के प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने इटली में शादी करने के पीछे के कारण पर बातचीत की और स्वर्ग जैसी इटली के राज से पर्दा उठाया। उन्होंने बता दिया कि आखिर बॉलीवुड हस्तियां वहां पर क्यों जाती हैं? भारत दौरे पर आने से पहले प्रधानमंत्री ग्यूसेप कोंते ने ये बात कही है। इटली की सुंदरता को लेकर कई बातें बताई हैं। यहां पर एक बात तो उन्होंने साफ कर दी कि वे भारत से काफी खुश हैं।

इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘इटली हमेशा एक असाधारण पर्यटन का केंद्र रहा है। ग्रैंड टूर के हिसाब से ये बेस्ट जगह है। 18 वीं शताब्दी से ही बेहद लोकप्रिय है। हमारी संस्कृति, आतिथ्य की भावना और फैशन, डिजाइन के हिसाब से भी इटली आगे है। यही बातें हैं जो कि दुनिया भर के आगंतुकों को अपनी ओर खिंचती है।’ वैसे भी पर्यावरण और फैशन के मामले में इटली अपनी अलग पहचान तो रखता ही है। यही वजह है कि विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ईशा अंबानी के बाद दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह शादी करने जा रहे हैं।

स्वर्गीय परिदृश्य
आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे पूरा यकीन है कि बॉलीवुड हस्तियां भी मेरे विचार को शेयर करेंगे। हमारी परंपराओं को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। यहां की पहाड़ी वादियां और हिमालय जैसी हवाएं सबका स्वागत करती हैं। ऐसे वातावरण को भला कोई कैसे मना कर सकता है। ऐसे स्वर्गीय परिदृश्य में जीवन के सबसे अच्छे दिन बीताने से कौन मना कर सकता है?’ वैसे यहां पर एक बात समझ में आ गई है कि कुछ तो खास वजह है कि जिसके कारण हमारे देश के बड़े परिवार-घराने वहां पर शादी जैसा पल बिताना चाहते हैं। उन्होंने इसके लिए शुभकामनाएं भी दी।

देखें वीडियो…

Leave a Reply