Priyanka Chopra का विदेश में नाम कमाना इतना आसान नहीं था, बताया कितना चैलेंजिंग रहा

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopraने कहा, भारतीय संस्‍कृति अपने सत्‍कार के लिए जानी जाती है। यह लोगों को साथ जोड़ने और अपने समुदाय के बारे में है। यह एक इमारत को घर बनाने की बात है। मेरे लिए भी एक प्रवासी के तौर पर यह बहुत मायने रखता है। मैंने अपनी जड़ें वहां पीछे छोड़ दिए और मैंने यहां तुम्‍हें पाया।

  |     |     |     |   Updated 
Priyanka Chopra का विदेश में नाम कमाना इतना आसान नहीं था, बताया कितना चैलेंजिंग रहा

प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना नाम कमा चुकी है। फिल्मों में उनकी अदाकारी से लेकर उनके बोल्ड लुक को फैंस बेहद पसंद करते है। इन दिनों प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra हॉलिवुड के प्रोजेक्‍ट्स पर काम कर रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने न्यू यॉर्क में सोना नाम से एक रेस्टोरेंट भी खोला है। वही प्रियंका चोपड़ा का विदेश में नाम कमाना उनके लिए इतना आसान नहीं रहा। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में प्रवासी होने के मतलब और वहां से अपने अनुभव को शेयर किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा का  वीडियो

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियों शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो उनके सोना रेस्टोरेंट के लॉंच का है। इस वीडियो के जरीए प्रियंका चोपड़ा ने कहा, ‘हिंदुस्‍तान से आकर अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना काफी चैलेंजिंग रहा। लेकिन मेरी ये यात्रा मुझे ऐसी जगह लेकर आई, जहां मुझे अपना दूसरा परिवार और दोस्‍त मिले। मैं यहां हर चीज में भारत का एक अंश लेकर आई। मैं जो भी करती हूं, उसमें एक भारतीय की झलक है।’

https://www.instagram.com/reel/CfHbkodpl3Q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

वीडियो के लिए Link पर Click करें 

ने कहा, भारतीय संस्‍कृति अपने सत्‍कार के लिए जानी जाती है। यह लोगों को साथ जोड़ने और अपने समुदाय के बारे में है। यह एक इमारत को घर बनाने की बात है। मेरे लिए भी एक प्रवासी के तौर पर यह बहुत मायने रखता है। मैंने अपनी जड़ें वहां पीछे छोड़ दिए और मैंने यहां तुम्‍हें पाया। यहां मेरे दोस्‍त, मेरा परिवार, ये वो लोग हैं, जिन्‍हें मैंने चुना।’

अमेरिका में दूसरा घर

प्रियंका चोपड़ा  Priyanka Chopra ने कहा – अमेरिका में घर बसाने की बात करते हुए प्रियंका Priyanka Chopra ने कहा- ‘यह मेरा गोद लिया हुआ देश है और मैं जहां पैदा हुई हूं, वहां की विरासत को अमेरिका के घरों तक लाने की काबिलियत चाहती हूं।’

  प्रियंका चोपड़ा हुई विदेश में सैटल

बता दें की साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ने निक जोनस के साथ बड़े ही धूमधाम से जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद वह विदेश में सैटल हो गई थी। अब कपल ने ने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। कपल ने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है।

प्रियंकाअपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करे तो प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra जल्द ही सीरीज ‘सिडाटेल’ में नजर आने वाली हैं। ‘सिडाटेल’ में प्रियंका जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। इस सीरीज में प्रियंका के अलावा रिचर्ड मैडन और पेड्रो लिएंड्रो भी अहम किरदार में हैं। ‘सिटाडेल’ को OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। साथ ही प्रियंका चोपड़ा Priyanka Chopra ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं।’सिटाडेल’ और ‘टेक्स्ट फॉर यू’ के अलावा भी प्रियंका के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं। वह जल्द ही पॉपुलर फिल्म ‘मैट्रिक्स 4’, ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ और ‘एंडिंग थिंग्स’ में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply