सब्यासाची के आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं ईशा अंबानी, परिवार ने कराई शांति पूजा

अंबानी परिवार में तैयारिया शुरु हो गई है। शादी से पहले घर में एक शांति पूजा रखी गई। पूजा में ईशा अंबानी मे सब्यासाची द्वारा डिजाइन आउटफिट में नजर आई...

By   |    |   582 reads   |  0 comments
सब्यासाची के आउटफिट में खूबसूरत नजर आईं ईशा अंबानी, परिवार ने कराई शांति पूजा

ईशा अंबानी (Isha Ambani) 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। अंबानी परिवार में इसी के चलते जोरों शोरों से तैयारिया शुरु हो गई है। शादी से पहले घर में एक शांति पूजा रखी गई। इस पूजा में ईशा अंबानी मे सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया हुआ लंहगा पहना। इसमें वो बेहद की खूबसूरत नजर आई।

ईशा अंबानी की ये तस्वीर सब्यासाची (Sabyasachi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने लंहगे की डिटेल भी साक्षा की। उन्होंने लिखा कि लंहगे में एंब्रोयडरी और हैंड पेंट का काम किया गया है। इसके साथ ही लंहगे में खास तीला वर्क किया गया है। दुपट्टे को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए चुनरी में गोटा पट्टी का काम किया गया है।

ईशा अंबानी सब्यासाची द्वारा डिजाइन इस लंहगे में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। वहीं इससे पहले ईशा और नीता अंबानी की एक तस्वीर सामने आई थी। इसमें ईशा और नीता अंबानी ट्रेडिशनल अवतार में गुजराती स्टाईल में नजर आई थी। उस तस्वीर में ईशा ने पीच कलर का लहंगा पहना हुआ था।

इसमें मल्टीकलर से कांच और धागे से डिजाइन था। इस आउटफिट को अब्बू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। वहीं नीता अंबानी ने पीले और मेंजटा कलर का आउटफिट पहन रखा था। इसमें धागे का काम किया हुआ था। मां बेटी की इस खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हुई थी।

देखिए ईशा अंबानी की शांति पूजा के दौरान तस्वीर…

बताते चलें कि ईशा अंबानी-आनंद पीरामल 12 दिंसबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद 450 करोड़ के पांच मंजिला अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। इस प्रॉपटी को 2012 में आनंद पीरामल के पापा अजय पीरामल ने हिंदुस्तान यूनिलीवर से 6 साल पहले खरीद था।

ओल्ड गुलीटा नाम के इस अपार्टमेंट को स्वाती और अजय पिरामल की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर आनंद और ईशा को दिया जा रहा है।

वेल ईशा अंबानी की ये तस्वीर आपको कैसी लगी हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

वीडियो में देखिए ईशा अंबानी और आकाश पिरामल की लव स्टोरी…

Leave a Reply