वोग मैगजीन पर कुछ इस तरह छाई ईशा अंबानी, शेयर की शादी के बाद की अपनी पर्सनल लाइफ

जब ईशा अंबानी से पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी लाइफ में कुछ बदलाव आया तो उन्होंने कहा,'  लास्ट टाइम हम दोनों ने साथ में डिनर किया था। बाद में 11pm से 3 am तक आनंद की ऑफिस में मीटिंग थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
वोग मैगजीन पर कुछ इस तरह छाई ईशा अंबानी, शेयर की शादी के बाद की अपनी पर्सनल लाइफ
वोग मैगजीन पर छाई ईशा अंबानी

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल ने पिछले साल 12 दिसंबर, 2018 को सात फेरे लिए थे। उस दौरान ईशा अंबानी सुर्खियां में बनी रही।  इस बार भी वो चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन वजह कुछ और है। ईशा अंबानी फरवरी में जारी होने वाली वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर जबरदस्त तरीके से छाई हुई हैं। ईशा अंबानी की तस्वीर कवर पेज पर बेहद ही खूबसूरत आई है।

वोग मैगजीन के कवर पेज पर ईशा अंबानी की जो तस्वीर है, उसमें वो व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक लेस डिटेलिंग वाली स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने बेहद ही आरामदायक पोज दिया हुआ है। साथ ही उनके चेहरे की मुस्कान ये बताने के लिए काफी है कि वो इस वक्त कितनी खुश हैं। वोग मैगजीन द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ईशा अंबानी की तस्वीर शेयर की गई है। वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने कई बाते खुलकर रखी। उन्होंने बताया कि किसी तरह से वो अपने पति आनंद पीरामल से अलग हैं।

आनंद पीरामल ने दिलाई पिता की याद

ईशा अंबानी ने कहा,’ उन्हें इंवेंट में शामिल होना पसंद नहीं है, लेकिन मुझे पसंद है। मैंने सही में हमारी शादी को एंजॉय किया, लेकिन यह उनके मजाक का आइडिया नहीं था (हंसते हुए)। वह मुझसे ज्यादा  स्पिरिचुअल है। लेकिन इसके बावजूद हम काफी हद तक एक जैसे हैं। हम दोनों बहुत पारिवारिक हैं, और हम दोनों को खाना बहुत पसंद है। मुझे याद है कि मेरे पिता ने मेरी शादी में दी गई स्पीच में से एक में आनंद को पसंद करने के दस कारण बताए थे। जो कि काफी हिलेरियस था, और डैड ने यह कहकर अपनी स्पीच खत्म की कि ये वही दस चीजें हैं जिनका इस्तेमाल वह खुद का वर्णन करने के लिए करेंगे। यह सच है क्योंकि कई मायनों में आनंद ने मुझे मेरे पिता की याद दिलाई है।’

यहां देखिए वोग मैगजीन पर ईशा अंबानी की तस्वीर

जब ईशा अंबानी से पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी लाइफ में कुछ बदलाव आया तो उन्होंने कहा,’  लास्ट टाइम हम दोनों ने साथ में डिनर किया था। बाद में 11pm से 3 am तक आनंद की ऑफिस में मीटिंग थी। ऐसे में मुझे नहीं लगता की उनकी या मेरी लाइफ में कोई बदलाव आया है। इस स्टेज पर हम दोनों का काम सबसे पहले है और लकिली हमारे परिवार वाले इस बात को समझते हैं। सौभाग्य से मैं एक ऐसी फैमिली में जन्मी हूं और शादी की है जहां वर्क एथिक एक जैसे हैं। दोनों परिवारों का हर सदस्य काम के महत्व को अच्छे से जानता है।’

यहां देखिए ईशा अंबानी की खूबसूरत तस्वीरें

हमेशा से ही प्यारी लगी हैं ईशा अंबानी

यहां देखिए ईशा अंबानी से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply