क्या प्रियंका चोपड़ा फिर बनाने वाली है माँ? निक जोनस ने कही ये बात …

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के बाद दूसरे बच्चे की योजना बना रहे है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी मालती के लिए भी यही चाहते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
क्या प्रियंका चोपड़ा फिर बनाने वाली है माँ? निक जोनस ने कही ये बात …
Priyanka Chopra and Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) बी-टाउन के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। इस कपल को दुनिया भर में लोग काफी पसंद करते है. हाल ही में इस साल जनवरी में, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) ने सरोगेसी के जरिए अपनी प्यारी सी बच्ची का स्वागत किया। वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने देश की किसी न किसी बहाने से जुड़ी रहती है इसका जीता जाता साबुत है उनकी बेटी का नाम जिसका नाम जिसका नाम इस कपल ने मालती मैरी चोपड़ा जोनास रखा है. हाल ही में कपल ने बेटी का 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया.

दूसरे बच्चे कि योजना :

वहीं जानकारी के अनुसार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के बाद दूसरे बच्चे की योजना बना रहे है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस अपनी बेटी मालती के लिए भी यही चाहते हैं. हालाँकि, सूत्र के अनुसार यह कपल अभी तक एक और बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन एक और सरोगेसी की योजना बना रहा है.

Image
Priyanka Chopra and Nick Jonas

बच्चों की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं :

सूत्र ने यह भी बताया कि, निक (Nick Jonas) चाहते हैं कि उनके बच्चों की उम्र में ज्यादा अंतर न हो. इसके अलावा निक का कहना है कि उसके बच्चे अपने भाइयों केविन जोनस के बच्चों के भी करीब हों. चचेरे भाई होना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है और वह इसे प्यार कह रहे हैं कि, उनके बच्चों के बीच का बंधन कितना स्वाभाविक है. आपको बता दें, साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने जोधपुर के उम्मेद पैलेस में पूरी हिन्दू और फिर ईसाई रीति- रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे.

 

इस वजह से 9 साल से लिव इन में रह रहे राहुल देव और मुग्धा गोडसे नहीं करना चाहते शादी !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply