क्या बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही हैं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर? ये था एक्ट्रेस का जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। जाह्नवी का उनके बचपन के दोस्त अक्षत राजन (Akshat Rajan) के साथ नाम भी जुड़ चुका है।

Author   |     |     |     |   Published 
क्या बचपन के दोस्त अक्षत राजन को डेट कर रही हैं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर? ये था एक्ट्रेस का जवाब
जाह्नवी कपूर इस साल शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी।

‘धड़क’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें बताईं। उन्होंने बताया था कि उनके माता-पिता (श्रीदेवी-बोनी कपूर) बहुत ड्रामेबाजी करते थे। वह कहते थे कि जब तुम्हें कोई लड़का पसंद आए तो हमें बता देना हम उससे तुम्हारी शादी करा देंगे। जाह्नवी ने इंटरव्यू में अपने बचपन के दोस्त अक्षत राजन (Akshat Rajan) के साथ रिलेशनशिप में होने को लेकर भी सफाई दी।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा, ‘मैं अपने दोस्त अक्षत के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। ये सिर्फ अफवाह है। जब इस तरह की खबरें आई थीं तो अक्षत काफी घबरा गया था। अब वो मेरे साथ कहीं जाने में भी डरता है। उसे लगता है कि अगर मैं उसके साथ दिखूंगी तो फिर से उसके और मेरे रिलेशन की खबरें आने लगेंगी। हाल ही में जब पापा का बर्थडे था तो अक्षत भी अर्जुन भैया के घर आया था। हुड पहनकर आया अक्षत कोने में छुपा रहा और थोड़ी देर बात घर से चला गया।’

बताते चलें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को नॉर्वे के वाणिज्य दूतावास ने ‘राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर’ पुरस्कार से सम्मानित किया। जाह्नवी अपने फिल्म प्रोड्यूसर पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ नीले रंग की साड़ी पहने अवॉर्ड लेने पहुंची थीं। जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित वायुसेना की फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं।

कौन हैं गुंजन सक्सेना?

गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxena) ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद एयरफोर्स जॉइन की थी। गुंजन और श्री विद्या राजन (Shri Vidya Rajan) उन 25 ट्रेनी पायलट्स में शामिल थीं, जिन्हें 1994 में एयरफोर्स के पहले बैच में शामिल होने का मौका मिला था। 1999 में कारगिल वॉर के दौरान उन्होंने अपनी जान पर खेलकर कई जवानों को बचाया था। कारगिल युद्ध में गुंजन की बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस पुरस्कार को पाने वाली वह पहली महिला हैं।

देखिए जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी का ये वीडियो…

देखें जाह्नवी कपूर की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

सरदर्द but still gotta look cute 🍕

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply