इरफान खान का अब तक चल रहा कैंसर इलाज, ऐसे में कैसे आएंगे दिवाली पर भारत

बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान (Irrfan Khan) कैंसर का इलाज कराते नजर आए हैं। उनके फैमिली सूत्रों का कहना है कि वह कैंसर इलाज के बाद भारत आ सकते हैं।

By   |    |   302 reads   |  0 comments
इरफान खान का अब तक चल रहा कैंसर इलाज, ऐसे में कैसे आएंगे दिवाली पर भारत

बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान (Irrfan Khan) कैंसर का इलाज कराते नजर आए हैं। उनके फैमिली सूत्रों का कहना है कि वह कैंसर इलाज के बाद भारत आ सकते हैं। कैंसल इलाज की खबर ने फैंस को थोड़ा निराश कर दिया है। इरफान खान के भारत लौटने की संभावना 50-50 दिख रही है। वैसे खबर यह भी आ रही है कि वह परिवार के साथ दस दिनों के लिए भारत आ सकते हैं। इरफान खान भारत आने के बाद ‘हिंदी मीडियम-2’ और ‘सपना दीदी’ फिल्म के लिए काम कर सकते हैं। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता व निर्देशक विशाल भारद्वाज ने एक इंटरव्यू में दी थी।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, इरफान खान के परिवार ने दस दिन की योजना बनाई है। दिवाली के मौके पर वे लोग नासिक स्थित फार्म हाउस पर आ सकते हैं। लेकिन सूत्रों का यह भी कहना है कि अभी तक इरफान खान पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं। ऐसे में इरफान के भारत लौटने की स्थिति पूरी तरह स्पष्ट नहीं दिख रही है। इस बात को लेकर उनकी पत्नी सुतापा से संपर्क किया गया लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। अब देखना है कि इरफान खान दिवाली के मौके पर अपने वतन लौटते हैं या नहीं। इरफान के फैंस उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे
सबसे पहले उनके वतन लौटने की खबर इरफान खान के प्रवक्ता ने दी थी। इरफान खान के प्रवक्ता ने बताया था कि हिंदी मिडियम-2 की शूटिंग को लेकर तमाम तरह की अफवाहें फैल रही हैं। जबकि इरफान खान किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगे। हालांकि ये तय तो नहीं है लेकिन संभावना जताई जा रही है कि दिवाली पर घर लौट सकते हैं। हिंदी मिडियम-2 की शूटिंग पर जोर डालते हुए कहा कि इस फिल्म को लेकर कोई बात नहीं चल रही है। बताते चलें कि इरफान खान लंबे समय से कैंसर से ग्रसित हैं। इसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क गए हैं।

View this post on Instagram

Thank you @DIFF for the honour #thesongofscorpions

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

डायरेक्टर ने किया कंफर्म
विशाल भारद्वाज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था कि उनकी फिल्म ‘सपना दीदी’ में इरफान और दीपिका साथ-साथ नजर आएंगे। इसके अलावा विशाल ने यह भी बताया कि इरफान की हिट फिल्म हिंदी मिडियम की अगली कड़ी भी बनेगी। इसमें वह सारा अली खान के साथ दिखेंगे। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग नए साल यानी 2019 में स्टार्ट होगी। वैसे अब यह बात साफ हो चुकी है कि इरफान खान की तबीयत बेहतर हो गई है। उनके फैंस के लिए ये डबल खुशी की बात है। अब देखना है कि ‘मकबूल’, ‘7 खून माफ’ और ‘हैदर’ में साथ काम करने वाले विशाल और इरफान ‘सपना दीदी’ फिल्म में कितना कमाल दिखा पाते हैं।

देखें वीडियो…

Leave a Reply