अमेरिका से कैंसर का इलाज कराकर देश लौटे इरफान खान की देखिए पहली झलक, कुछ ऐसे आए नजर

इरफान खान का काफी वक्त तक अमेरिका में कैंसर का इलाज चलने के बाद अब ये वापस अपने देश आ गए हैं। उनके इस आगमन की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं। इसमें इरफान गाड़ी में बैठे हैं और किसी से बातें कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
अमेरिका से कैंसर का इलाज कराकर देश लौटे इरफान खान की देखिए पहली झलक, कुछ ऐसे आए नजर
इरफान खान (फोटो:मानव मंगलानी)

इरफान खान बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं। हर फिल्म में अपनी लाजवाब एक्टिंग से ये क्रिटिक्स और लोगों की तारीफें पाने के साथ ही सबका दिल जीत लेते हैं। लेकिन जब उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर, जो की एक तरह का ब्रेन कैंसर है, नामक बीमारी हो गई थी तब ये ये सुनकर हर कोई दुखी हो गया था। सभी लोग उनके स्वास्थ होने की कामना करने लगा। लोगों की दुआ काम आई और इरफान खान अब अपना इलाज कराकर वापस इंडिया आ चुके हैं।

आपको बता दें कि कुछ वक्त पहले इरफान कैंसर का इलाज कराने अमेरिका चले गए थे। वहां से वो लगातार सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते रहे थे। साथ ही अपने फैंस को अपने हालत की जानकारी देते रहते थे। अमेरिका में काफी वक्त तक इलाज चलने के बाद अब ये वापस अपने देश आ गए हैं और उनके इस आगमन की कुछ तस्वीरें कैद हुई हैं। इसमें इरफान खान गाड़ी में बैठे हैं और किसी से बातें कर रहे हैं।

क्या शुरू करेंगे ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग?
जानकारी के मुताबिक अभी कुछ वक्त पहले ही इरफान खान से मिलने ‘हिंदी मीडियम 2’ के निर्माता और निर्देशक उनसे मिलने हॉस्पिटल गए थे। इससे इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये एक्टर जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। वैसे इस बारे में लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ये एक्टर दोबारा हमें एंटरटेंन करते नजर आए।

जानिए फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ के बारे में
ये फिल्म साकेत चौधरी द्वारा निर्देशित 2017 की हिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल होगा। इसके पहले पार्ट में हमने देखा था कि कैसे एक दंपति अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा देना चाहते हैं और उसके लिए क्या-क्या जुगाड़ लगाते हैं। इसके पीछे उनका मकसद होता है कि उनकी बेटी को अच्छी शिक्षा मिले ताकि समाज में उच्च वर्ग द्वारा उन्हें स्वीकार किया जाए और उनकी बेटी का भी सुनहरा भविष्य हो।इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में थीं। जानकारी के मुताबिक दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बनने वाली ‘हिंदी मीडियम 2’ एक दशक आगे बढ़ जाएगी और इरफान के किरदार राज की कहानी बयां करेगी।

इन बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं इरफान

इरफान की बेहतरीन एक्टिंग कई फिल्मों में देखने को मिल जाएगी। इनमें से ‘मदारी’, ‘पिकू’, ‘लंचबाक्स’, ‘तलवार’, ‘कारवां’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘द नेमशेक’ और ‘मकबूल’ जैसी कई लाजवाब फिल्में शामिल हैं।

 

वीडियो में देखिए  इरफान खान जिस बीमारी से जूझ रहे हैं उसके क्या लक्षण और बचाव हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply