गंभीर बीमारी का इलाज़ करवा रहे इरफ़ान खान की हॉलीवुड फिल्म पज़ल का पोस्टर रिलीज़

इरफ़ान खान जल्द नज़र आएंगे पज़ल में

By   |    |   1,430 reads   |  0 comments
गंभीर बीमारी का इलाज़ करवा रहे इरफ़ान खान की हॉलीवुड फिल्म पज़ल का पोस्टर रिलीज़

इरफ़ान खान की हॉलीवुड फिल्म पज़ल का पोस्टर रिलीज़

अभिनेता इरफ़ान खान अपनी दुर्लभ बीमारी ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ के इलाज के लिए लंदन रवाना हो गए हैं। ख़बर है इरफान खान जल्द ही मार्क टार्टलेटुब की पज़ल में स्कॉटिश अभिनेत्री केली मैकडोनाल्ड के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्‍म 13 जुलाई, 2018 को रिलीज होगी, इसका पहला ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और अब फिल्‍म का ऑफिशल पोस्‍टर रिलीज किया गया है। यह फिल्‍म दो लोगों के बीच एक सुंदर रिश्ते के बारे में है जो एक महत्वपूर्ण हिस्‍से से जुड़े हुए हैं और जो एक सच्‍चे बदलाव की ओर गतिमान करता है। पज़ल को सनडांस के एक हाउसफुल शो में दिखाया गया था और सोनी पिक्चर्स द्वारा विश्वव्यापी रिलीज के लिए तत्काल खरीद लिया गया। इन्फर्नो के बाद, इरफान खान की इस प्यारी नई भूमिका के साथ वापसी हुई है जो कि एक मस्‍ट वॉच है।

आपको बता दें, कुछ वक्त पहले इरफान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था। जिसके बाद हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक अर्थपूर्ण कविता भी लिखी है।

अपनी कविता में उन्होंने भगवान और जिंदगी की बात की है। इस कविता में उन्होंने लिखा है कि, ‘भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है। वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं। जिंदगी में जो भी हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. बस चलते रहे क्योंकि कोई भी भावना आखरी नहीं है। इसके पास ही एक जगह है जिसे जिंदगी कहते हैं। आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है। मुझे अपना हाथ दो’ |

खैर, इरफ़ान के करीबी सूत्रों ने बताया है कि वो अमेरिका नहीं गए हैं। दरअसल लंदन में एक भारतीय मूल के डॉक्टर हैं, जो न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर पर गहन रिसर्च कर चुके हैं और वो ही इरफ़ान का पूरा इलाज करेंगे। सूत्रों ने ये भी बताया है कि उस डॉक्टर ने इरफ़ान के केस को स्टडी किया और उनके परिवार वालों को इस बात के लिए आश्वस्त भी किया है कि फिलहाल अभिनेता की जान को कोई ख़तरा नहीं है। इरफ़ान का मर्ज़ ठीक होने लायक है और इसी कारण उनके परिवार ने लंदन जाने का फैसला किया। जानकारी के मुताबिक इरफ़ान वहां कुछ महीनों तक रह कर पूरा इलाज करवाएंगे। इस बारे में अभी तक इरफ़ान के परिवार से कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply