… तो इस वजह से इरफ़ान खान ने मीडिया को देख छुपाया अपना चेहरा, मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे आए नजर

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वो लंदन से अपनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग पूरी करके भारत आए। इस दौरान इरफान खान की कुछ चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
… तो इस वजह से इरफ़ान खान ने मीडिया को देख छुपाया अपना चेहरा, मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे आए नजर
मुंबई एयरपोर्ट पर मुंह छुपाकर व्हीलचेयर पर बैठे दिखे इरफान खान (फोटो- मानव मंगलानी)

बेहतरीन एक्टिंग मजाकिया अंदाज, हर रोल में फिट बैठने वाले बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को पिछले साल की शुरुआत में मानों किसी की नजर लग गई हो। तभी तो अपने दमदार अभिनय से अच्छे अच्छों के छक्के छुटाने वाले एक्टर कहीं दूर जाकर किसी बंद कमरे में बैठ गए। जी हां, जैसे ही पिछले साल इरफान ने अपने फैंस को बताया था कि कैंसर से पीड़ित हैं। इरफान इलाज के लिए लगभग सालभर लंदन में रहे थे और इस साल की शुरुआत में भारत वापस लौटे थे। वहीं जब से इरफान खान के कमबैक की खबरें आई थी तभी से उनके फैंस उनको दोबारा देखने के लिए न जाने कब से बेताब बैठे हैं।

साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम के रीमेक अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में जल्द नजर आने वाले एक्टर इरफान खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में थे। वहीं बीते दिन इरफान लंदन से अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी कर मुंबई वापिस लौटे आए। इस दौरान वो व्हीलचेयर पर बैठे नजर आए। वहीं इरफान खान ने अपने फेस को पूरी तरह से कवर्ड किए हुए था। मीडिया की नजरों से बचने के लिए वो बार-बार अपना चेहरा छुपा रहे थे। इरफान के इस व्यवहार जो देखकर उनकी हेल्थ को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं इरफान खान के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी कर इरफान के स्वास्थ्य को लेकर चल रही अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है।

यहां देखिए व्हीलचेयर पर बैठे इरफान ने जब छुपाया अपना चेहरा…

एक स्टेटमेंट को जारी कर उनके स्पोक्सपर्सन ने कहा कि लंदन में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के बाद इरफान खान की सर्जरी सफलतापूर्वक पूरी हो दी गई है। वे अपने घर को बहुत मिस कर रहे थे। हम मीडिया से विनती करते हैं कि किसी भी तरह के गलत कयास ना लगाएं। इतना सपोर्ट करने के लिए हम आप सभी का फिर से शुक्रिया करते हैं।

वहीं आपको बता दें कि इस दौरान एयरपोर्ट पर इरफान खान डार्क ब्लू डेनिम पर ब्लैक जैकेट और व्हाइट शर्ट पहने नजर आए थे। वहीं सर पर उन्होंने ब्लू कैप लगाई हुई थी।

ये भी पढ़ें: अपनी इन फिल्मों के दम पर दर्शकों के दिलों में इरफान खान ने बनाई एक खास जगह

जब ब्रेन कैंसर से पीड़ित थे इरफान खान, कुछ इस हालात में दी थी अपने फैंस को ये जानकारी…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply