दो दिन के लिए भारत आए थे इरफान खान, भगवान शिव का आशीर्वाद लेकर लंदन के लिए हुए रवाना!

इरफान खान भारत आने के बाद त्र्यंबकेश्वर शिवमंदिर (Trimbakeshwar Temple) गए थे। वहां पर पूजा-पाठ करने के बाद फिर वे लंदन निकल गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
दो दिन के लिए भारत आए थे इरफान खान, भगवान शिव का आशीर्वाद लेकर लंदन के लिए हुए रवाना!

इरफान खान (Irrfan Khan) के भारत आने की खबर एक बार फिर चर्चा पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि इरफान खान भारत आने के बाद त्र्यंबकेश्वर शिवमंदिर (Trimbakeshwar Temple) गए थे। वहां पर पूजा-पाठ करने के बाद फिर वे लंदन निकल गए। इरफान खान के कैंसर का इलाज अभी तक जारी है। एक बार फिर इरफान खान ने साबित कर दिया है कि वे उम्दा एक्टर के साथ-साथ अच्छे इंसान भी हैं। लेकिन एकाएक आकर चले जाने के कारण उनके फैंस थोड़े नाराज दिख रहे हैं। अब ऐसा लग रहा है कि इरफान खान का दर्शन करना दुर्लभ हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान खान दो दिन के भारत दौरे पर थे। सबसे पहले वे नासिक के त्र्यंबकेश्वर शिवमंदिर गए। वहां जाने के बाद इरफान खान ने पूजा-पाठ किया। इतना ही नहीं इरफान खान की ओर से हवन भी किया गया। इस दौरान परिवार के लोगों ने इरफान के जल्द ही स्वस्थ होने के लिए दुआएं मांगी। इरफान खान के अचानक आकर जाने से हलचल पैदा हो गई है कि आखिर क्यों वे किसी से मिले नहीं। बताते चलें कि इरफान खान दीवाली पर घर आने वाले थे लेकिन कुछ कारणवश आ नहीं पाए। दरअसल, उस वक्त डॉक्टर की ओर से उनको जाने की अनुमित नहीं मिल पाई थी। इस कारण वे आन नहीं पाए थे।

डॉक्टर दे सकते हैं क्लीन चीट
हाल ही में खबर मिली थी कि दिवाली से पहले वे कैंसर का इलाज करा रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर से मिलने के बाद पता चला था कि वे मार्च तक और बेहतर हो जाएंगे। दिवाली से इरफान खान कैंसर का इलाज कराने की खबर ने फैंस को दुखी कर दिया था। उसी वक्त इरफान खान के भारत लौटने की संभावना दिख रही थी। डॉक्टर की ओर से अब तक क्लीन चीट नहीं मिल पाई है। जान लें कि इरफान खान ‘हिंदी मीडियम-2’ और ‘सपना दीदी’ फिल्म के लिए काम कर सकते हैं। इस बात की जानकारी फिल्म निर्माता व निर्देशक विशाल भारद्वाज ने एक इंटरव्यू में दी थी।

यहां देखिए वीडियो

यहां देखिए इरफान की तस्वीरें

View this post on Instagram

Yogi and Jaya #QaribQaribSinglle #parvathy

A post shared by Irrfan (@irrfan) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply