फिल्म अंग्रेजी मीडियम की लंदन में शूटिंग हुई पूरी, लेकिन वापस नहीं आए इरफान खान, जानिए क्या है वजह

इरफान खान (Irrfan Khan) ने फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' की शूटिंग पूरी कर ली है। एक्टर शूटिंग के बाद अपनी फैमिली संग कुछ वक्त बिताने के लिए लंदन में रूक गए हैं। एक्टर लंदन को पूरी तरह एक्सपलोर करना चाहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म अंग्रेजी मीडियम की लंदन में शूटिंग हुई पूरी, लेकिन वापस नहीं आए इरफान खान, जानिए क्या है वजह
इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगे(फोटो:ट्विटर)

इरफान खान (Irrfan Khan) कैंसर से जंग जीतने के बाद एक बार फिर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे। राजस्थान और लंदन में इस फिल्म के दो शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस दौरान सेट से इरफान खान की कई तस्वीरें भी देखने मिली थी। लंदन में इसकी शूटिंग पूरी होने के बाद बाकी टीम मेंबर्स इंडिया लौट आए लेकिन इरफान खान अपनी फैमिली के साथ वहीं रुक गए।

बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक, इरफान खान (Irrfan Khan mOvies) लंदन में अपनी फैमिली के साथ कुछ वक्त बिताना चाहता हैं और इसलिए ये एक्टर अभी इंडिया वापस नहीं आए। इरफान के बच्चों की अभी छुट्टियां चल रही हैं और ऐसे में उन्होंने एक्टर को वहां कुछ दिन और रूकने के लिए राजी किया। इतना नहीं, ये एक्टर लंदन को पूरी तरह एक्सपलोर करना चाहते हैं और इसलिए यहां की बेस्ट जगहों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। इरफान अगस्त के सेकेंड हाफ में मुंबई लौट सकते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ साल 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इसमें करीना कपूर (Kareena Kapoor) और राधिका मदान (Radhika Madan) जैसी एक्ट्रेस भी नजर आएंगी। राधिका इसमें इरफान की बेटी के किरदार में दिखेंगी। राधिका मदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें करियर के शुरुआत में ही इरफान खान जैसे बड़े एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला और उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा। इस फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजेन इसके प्रोड्यूसर हैं।

यहां देखिए इरफान को ब्रेन कैंसर होने के बाद किन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी उनकी सलमाती की दुआ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply