IPL 2022: प्रीति जिंटा की मौजूदगी ने पंजाब किंग्स ने दर्ज की जीत, टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंचीं एक्ट्रेस

IPL 2022 में बीती रात पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मजेदार मैच देखने को मिला। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 38वें मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को स्पॉट किया गया। काफी लंबे समय बाद प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पंजाब किंग्स को चीयर करने स्टेडियम में नजर आईं।

  |     |     |     |   Updated 
IPL 2022: प्रीति जिंटा की मौजूदगी ने पंजाब किंग्स ने दर्ज की जीत, टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंचीं एक्ट्रेस
प्रीति जिंटा (फोटो: सोशल मीडिया)

Preity Zinta: IPL 2022 में बीती रात पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मजेदार मैच देखने को मिला। इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 38वें मैच के दौरान मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) को स्पॉट किया गया। काफी लंबे समय बाद प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पंजाब किंग्स को चीयर करने स्टेडियम में नजर आईं।

इससे पहले IPL 2022 में पंजाब किंग्स के बीते मुकाबलों में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा मैच देखने के लिए स्टेडियम में नहीं आईं थीं। वहीं जब वह सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबले के दौरान स्टेडियम में दिखीं तो पंजाब के फैंस की खुशी डबल हो गई। वहीं पंजाब की टीम ने अपनी मालकिन को जीत का तोहफा भी दिया। प्रीति ज़िंटा की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

प्रीति जिंटा की टीम पंजाब किंग्स (PBKS Win) ने इस मैच में चेन्नई को 11 रनों से मात दी। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने चेन्नई को जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य दिया था। जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी। इस तरह प्रीति जिंटा की मौजूदगी ने पंजाब किंग्स की टीम में जान फूंकने का काम किया है।

Karan Johar करेंगे Koffee With Karan के नए सीजन की शुरुआत!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply