ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने लिया कंगना रनौत पर एक्शन! कंगना ने कहा- ‘यहां नहीं टिक…’

ट्व‍िटर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। कंगना रनौत ने बंगाल चुनाव के बाद अपने ट्वीट में कई आपत्त‍िजनक ट‍िप्पणी कीं। जिस पर एक्शन लेते हुए ट्व‍िटर ने स्थायी तौर पर कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट को बंद कर दिया। अब ट्व‍िटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी कंगना रनौत के पोस्ट्स पर एक्शन लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
ट्विटर के बाद इंस्टाग्राम ने लिया कंगना रनौत पर एक्शन! कंगना ने कहा- ‘यहां नहीं टिक…’
कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

हाल ही में सोशल मीडिया साइट ट्व‍िटर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्व‍िटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। कंगना रनौत ने बंगाल चुनाव के बाद अपने ट्वीट में कई आपत्त‍िजनक ट‍िप्पणी कीं। जिस पर एक्शन लेते हुए ट्व‍िटर ने स्थायी तौर पर कंगना के ट्व‍िटर अकाउंट को बंद कर दिया। अब ट्व‍िटर के बाद इंस्टाग्राम ने भी कंगना रनौत के पोस्ट्स पर एक्शन लिया है। इस बार कंगना के उस पोस्ट को इंस्टाग्राम ने डिलीट किया है जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस को खत्म करने की बात कही थी।

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर 8 मई को अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था ‘मुझे पिछले कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस हो रही थी और आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने की सोच रही थी इसल‍िए आज मैंने टेस्ट करवाया जब पता चला कि मैं कोरोना पॉज‍िट‍िव हूं। मैंने खुद को क्वारनटीन कर लिया है।

इसी के साथ कंगना ने आगे लिखा मुझे अंदाजा नहीं था कि ये वायरस मेरे शरीर के अंदर पार्टी कर रहा है, अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी। लोगों, प्लीज किसी को भी खुद से जीतने की ताकत ना दें। अगर आप डरे हुए हैं तो ये आपको और भी डराएगा। आइए इस कोव‍िड-19 का खात्मा करें। ये कुछ नहीं बस एक छोटे समय का फ्लू है जिसे बहुत अटेंशन मिली और अब ये लोगों को डरा रहा है। हर हर महादेव।’

बता दें कंगना रनौत ने ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने के बाद ANI से बातचीत में बताया कि ‘ट्व‍िटर ने ऐसा कर के मेरा ही प्वॉइंट साबित किया है कि वे अमर‍िकी हैं और जन्म से ही श्वेत, अश्वेता पर अपना माल‍िकाना हक समझने लगता है। मेरे पास अभी कई ऐसे प्लेटफॉर्म्स हैं जहां मैं अपनी आवाज बुलंद कर सकती हूं।’

सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद भी सलमान खान ने लगाए ‘राधे’ में 21 कट्स!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply