इंशाल्लाह में नहीं, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम कर सकती हैं आलिया भट्ट, ये है फिल्म की कहानी

फिल्म इंशाल्लाह के के लैप्स होने के बाद भी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali) अपनी आने वाली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को कास्ट कर सकते हैं। फिल्म का नाम गंगूबाई होगा। फिल्म की कहानी मुंबई की माफिया क्वीन पर आधारित है।

Author   |     |     |     |   Updated 
इंशाल्लाह में नहीं, संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम कर सकती हैं आलिया भट्ट, ये है फिल्म की कहानी
आलिया भट्ट को मोस्ट इंस्पायरिंग एशियन वुमन अवॉर्ड 2019 के लिए नॉमिनेट किया गया है (फोटो: इंस्टाग्राम)

आलिया भट्ट के फैंस इस बात से निराश हुए थे कि वह संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali Alia Bhatt) के साथ काम नहीं कर सकती हैं। फिल्म इंशाल्लाह भी इस वजह से सुर्खियों में रही कि पहली संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट साथ काम करने जा रहे हैं। लेकिन अब खबर है कि इंशाल्लाह जैसी कोई फिल्म नहीं बनेगी। संजय लीला भंसाली आलिया भट्ट के साथ कोई नए प्रोजेक्ट पर साथ काम कर सकते हैं। वह हाल ही में उनके ऑफिस में दिखाई दी थी।

इसके बाद खबर है कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhanshali Films) अपनी आने वाली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को कास्ट कर सकते हैं। फिल्म का नाम गंगूबाई है। एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल के मुताबिक, संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट के साथ काम करने प्रतिबद्धता जता चुके हैं। अब चाहे इंशाल्लाह को लेकर फिल्म या फिर किसी और नाम से। दोनों को एक साथ काम करते देखना बहुत ही बड़ा खुशनुमा होगा। एक सूत्र का कहना है कि संजय लीला भंसाली ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से एक स्टोरी पर चर्चा की है, जोकि काफी इंटरेस्टिंग है।

इस महिला के जीवन पर आधारित है फिल्म

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म की कहानी मुंबई की रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा में एक वैश्यालय की मालकिन के आसपास घूमती है। दोनों के बीच शुरुआती दौर की बातचीत हुई है। इस मालकिन नाम ही गंगूबाई है। यह फिल्म एस हुसैन जैदिअल्त की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई के एक चैप्टर से ली गई है। संजय लीला भंसाली ने इससे पहले फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas)से अप्रोच किया था।

जानिए ‘ब्रह्मास्त्र’  में मौनी रॉय को कैसे मिला विलेन का किरदार…

वीडियो में देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर क्यों भड़कीं कंगना रनौत…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply