Father’s Day पर Yuvraj Singh ने दिखाई बेटे की झलक, बताया- क्या रखा है नाम

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने फादर्स डे (Father's Day) पर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। उन्होंने फादर्स डे मौके पर अपने बेटे की झलक दिखाई है और उसका नाम भी बताया है। इसी साल जनवरी में युवराज पिता बने थे और सोशल मीडिया के द्वारा ही फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी।

  |     |     |     |   Updated 
Father’s Day पर Yuvraj Singh ने दिखाई बेटे की झलक, बताया- क्या रखा है नाम
युवराज सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने फादर्स डे (Father’s Day) पर फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। उन्होंने फादर्स डे मौके पर अपने बेटे की झलक दिखाई है और उसका नाम भी बताया है। इसी साल जनवरी में युवराज पिता बने थे और सोशल मीडिया के द्वारा ही फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी।

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह (Orion Keech Singh). मम्मी और पापा को अपने “पुत्तर” से प्यार है। हर मुस्कान के साथ आपकी आंखें टिमटिमाती हैं, जैसे सितारों के बीच आपका नाम लिखा हो। हैप्पी फादर्स डे।

युवराज सिंह ने अभिनेत्री हेजल कीच से शादी 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ में की थी। एक इंटरव्यू में युवराज सिंह ने खुलासा किया था कि उन्हें हेजल को मनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। इसके बाद हेजल शादी के लिए तैयार हुई थीं।

युवराज सिंह की इस पोस्ट पर उनके फैंस बधाई के साथ-साथ लाइक कर रहे हैं। फैंस युवराज के खुलासे के बाद फैंस गदगद हैं। एक फैंस ने लिखा, बधाई हो, भविष्य का युवराज। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि बधाई हो, मेरे ऑलटाइम फेवरेट। बता दें कि युवराज ने कैंसर से उबरते हुए क्रिकेट के मैदान पर दोबारा वापसी की थी।

युवराज सिंह के करियर की बात करें तो उन्होंने 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले। उन्होंने वनडे में 8701 रन बनाए और 111 विकेट लिए। वहीं टी20 इंटरनेशनल में 1177 रन के साथ-साथ 28 विकेट भी अपने नाम किए। युवी ने 40 टेस्ट भी खेले। उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में 1900 रन बनाए और 9 विकेट हैं।

Sai Pallavi ने कश्मीरी पंडितों पर दिए विवादित बयान पर दी सफाई, कहा- दिल की बात कहने से पहले दो बार सोचूंगी!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply