India’s Got Talent 2022: दिव्यांश-मनुराज के साथ इन कंटेस्टेंट्स ने बनाई थी टॉप 5 में जगह! इनके नाम रही ट्रॉफी

टीवी के चर्चित रियलिटी शोज में से एक 'इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9' को नया विनर मिल गया है। इस बार के विनर दिव्यांश और मनुराज रहे। इन दोनों ने खिताब पर कब्ज़ा जमाया। रविवार को सोनी पर प्रसारित हुए इस सीजन के फिनाले में रैपर बादशाह, मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे।

  |     |     |     |   Updated 
India’s Got Talent 2022: दिव्यांश-मनुराज के साथ इन कंटेस्टेंट्स ने बनाई थी टॉप 5 में जगह! इनके नाम रही ट्रॉफी
India's Got Talent 2022 (फोटो: इंस्टाग्राम)

India’s Got Talent 2022: टीवी के चर्चित रियलिटी शोज में से एक ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9’ को नया विनर मिल गया है। इस बार के विनर दिव्यांश और मनुराज रहे। इन दोनों ने खिताब पर कब्ज़ा जमाया। रविवार को सोनी पर प्रसारित हुए इस सीजन के फिनाले में रैपर बादशाह, मनोज मुंतशिर और शिल्पा शेट्टी के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौजूद रहे।

इस सीजन में 7 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला था। लेकिन सभी को पीछे छोड़ते हुए दिव्यांश और मनुराज ने बाजी मार ली। पश्चिमी संगीत और हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत की शानदार जुगलबंदी ने दोनों को शो जीतने में काफी मदद की।

शो की जज किरण खेर और शिल्पा शेट्टी ने फिनाले के बाद प्रतिक्रिया दी। किरण खेर ने कहा कि यह जोड़ी पहले दिन से ही आउटस्टैंडिंग थी। उन्होंने कहा, ‘मैं दिव्यांश और मनुराज के लिए बहुत खुश हूं। उनके सभी प्रयास सफल हुए और आज उन्हें इंडियाज गॉट टैलेंट के इस सीज़न का विजेता घोषित किया गया। मेरा आशीर्वाद हमेशा उनके साथ है।

आईजीटी सीजन 9 के टॉप पांच में द डिमोलिशन क्रू सबसे चर्चित नामों में से एक रहा। यह 26 व्यक्तियों का एक ऐसा ग्रुप है जो अपने बैक-टू-बैक हाई-ऑक्टेन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसके अलावा इस सीजन में स्टंट ग्रुप वॉरियर स्क्वॉड भी फाइनल तक पहुंचने में सफल हुआ था। यह गुरुग्राम का एक ग्रुप है जिनके हैरतअंगेज स्टंट देखकर कोई भी दांतो तले अपनी उगंलियां दबा ले।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Marriage Photos: ‘दूल्हा’ रणबीर ने किया ‘दुल्हन’ आलिया को Kiss, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply