Indias Best Dramebaaz की विनर बनी दिपाली बोरकर, सोनाली बेंद्रे को भेजा इमोशनल मैसेज

इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की विनर ने अपनी मैम सोनाली बेंद्रे को भेजा इमोशनल मैसेज...

Author   |     |     |     |   Updated 
Indias Best Dramebaaz की विनर बनी दिपाली बोरकर, सोनाली बेंद्रे को भेजा इमोशनल मैसेज

छोटे पर्दे के रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज 3 का रविवार को फिनाले हुआ। जिसकी विनर 10 साल की दीपाली बोरकर बनीं। उन्हें ट्रॉफी मिलने के साथ-साथ 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर दिए गये। इस दौरान दिपाली ने शो की जज सोनाली बेंद्रे को याद करते हुए बड़ा ही भावुक कर देने वाला मैसेज भेजा।

दिपाली ने कहा, ‘मैं उन्हें बहुत ज्यादा मिस करती हूं। हमने मेगा ऑडिशन तक साथ में शूट किया। लेकिन मैम की तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हें शो को छोड़ के जाना पड़ा उनकी जगह हुमा मैम आईं। अगर सोनाली मैम यहां होती तो हम और ज्यादा मस्ती करते। हम सब ने मिलकर एक मैसेज भेजा था कि आप जल्दी ठीक हो जाओं जिसके बाद मैम ने हमारे लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा था, जो हमें स्क्रीन पर देखकर अच्छा लगा था।

बताते चलें कि सोनाली बेंद्रे इस समय गंभीर मैटास्टैटिक कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह अपने दोस्तों और फैंस के लिए हमेशा अपने मैसेज और वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करती रहती है। इस बार भी सोनाली बेंद्रे ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह काफी इमोशनल दिखाई दी। सोनाली बेंद्रे का ये वीडियो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की टीम और उसके नन्हें – नन्हें प्रतियोगियों के लिए था। सोनाली बेद्रें पहले इस शो में विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के साथ जज के तौर पर नजर आती थी। लेकिन अपनी बीमारी के चलते उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा।

सोनाली बेंद्रे ने वीडियो में मैसेज शेयर करते हुए कहा,’सभी लोगों को हाय, मैं शो में सभी बच्चों को प्रदर्शन से काफी खुश हूं। मैं इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज की टीम और सभी बच्चों का काफी याद करती हूं। काश में इस समय आप लोगों के साथ होती। इसके साथ ही वह आगे बच्चों से कहती है, ‘हारना जीतना तो लगा रहता है जरुरी तो ये होता है कि आप इसके लिए रिस्क उठाते हो। कुछ नया करने की सोचते हो। जो ऐसा करने की सोचते है न वहीं आगे निकलते हैं। इस दौरान आप कई नए बातें सीखते हो।

यहीं काम आपने इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज में भी किया है। आप अपने घर से दूर रह कर नई चीजें सीख रहें हो। यहां आपने जो कुछ भी सीख है आपको ये आगे काम आने वाला है। सभी प्रतियोगियों को मेरी शुभकामनाएं। पूरे देश में से इतने सारे बच्चे अगर चुने जाते है इस मतलब ये की आप पहले से ही वीनर हो। मैं जानती हूं आप सभी अपना अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आप सबको मेरा आशीर्वाद और ढ़ेर सारा प्यार।’

देखिए सोनाली बेंद्रे का वीडियो-

सोनाली बेंद्रे ने अपनी बीमारी के बारे में एक ट्वीट के जरिए सभी को बताया था कि उन्हें कैंसर है। हम साथ साथ हैं’, ‘सरफरोश’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली ने ट्विटर पर लिखा, ‘कभी-कभी जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तभी आपकी जिंदगी कर्वबॉल फेंकती है। हाल ही में पता चला कि मुझे हाई-ग्रेड कैंसर है। इसे हम पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे, लेकिन एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। अब मैं इस अप्रत्याशित बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हूं।

सोनाली ने आगे लिखा, ‘मेरे परिवार और करीबी दोस्त चारों तरफ हैं और मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। मैं इन सभी की बहुत आभारी हूं। 43 साल की एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने के अलावा और कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही हूं। मैं आशावादी हूं और जिंदगी के रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ फैमिली और अच्छे दोस्त हैं।

बता दें कि सोनाली इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल ‘इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज’ में हुमा कुरैशी को रिप्लेस कर जज बनी थीं। गौरतलब है कि हाल ही में इरफान खान के कैंसर की खबर से बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश सकते में है। वह न्यूरोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और लंदन में इलाज करा रहे हैं। कई सितारे इस बीमारी से जंग लड़कर मिसाल बन चुके हैं। मनीषा कोइराला, लीजा रे और युवराज सिंह ने कैंसर से कामयाब जंग लड़ी। सोनाली के प्रशंसक और तमाम लोग चाहेंगे कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री कैंसर से जंग लड़कर वापस आए।हम साथ साथ हैं’, ‘सरफरोश’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली ने ट्विटर पर लिखा, ‘कभी-कभी जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तभी आपकी जिंदगी कर्वबॉल फेंकती है। हाल ही में पता चला कि मुझे हाई-ग्रेड कैंसर है। इसे हम पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे, लेकिन एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। अब मैं इस अप्रत्याशित बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हूं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply