Independence Day 2019: 15 अगस्त से है अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम का खास कनेक्शन, दुश्मनी में बदल जाती है दोस्ती

बॉलीवुड में स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) पर फिल्में रिलीज करने का ट्रेंड कोई नया नहीं है, लेकिन यह दूसरी बार है जब 15 अगस्त पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और जॉन अब्राहम (John Abraham) आमने-सामने हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
Independence Day 2019: 15 अगस्त से है अक्षय कुमार-जॉन अब्राहम का खास कनेक्शन, दुश्मनी में बदल जाती है दोस्ती
इस साल भी 15 अगस्त पर अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम आमने-सामने हैं। (फोटो- ट्विटर)

भारत देश आज आजादी का जश्न मना रहा है। 73वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2019) पर सुबह-सुबह स्कूली बच्चों ने प्रभात फेरियां निकालीं, झंडारोहण किया, राष्ट्रगान और राष्ट्रगीत गाकर आजादी के शूरवीरों को नमन किया। सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड सितारे देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो आज बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी-अपनी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर राज करने के लिए आमने-सामने हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal Movie) और जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस (Batla House Movie) आज रिलीज हो चुकी हैं। दोनों ही फिल्में दमदार सब्जेक्ट पर बनी हैं। एक फिल्म भारत के ‘मिशन मंगलयान’ और इस मिशन के हीरोज़ की कहानी देश को सुना रही है, तो दूसरी फिल्म देश के सबसे विवादित एनकाउंटर में से एक ‘बाटला हाउस’ का सच दुनिया के सामने रख रही है।

यह पहला मौका नहीं है जब अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम 15 अगस्त पर अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर भिड़ रहे हैं, पिछले साल भी स्वतंत्रता दिवस पर दोनों आमने-सामने थे। 15 अगस्त, 2018 को अक्षय की फिल्म गोल्ड और जॉन की फिल्म सत्यमेव जयते रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्में दर्शकों को पसंद आई थीं। ‘गोल्ड’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 152 करोड़ रुपये रहा था।

‘सत्यमेव जयते’ (Satyameva Jayate Movie) का वर्ल्डवाइड कलेक्शन करीब 108 करोड़ रुपये रहा था। गोल्ड फिल्म (Gold Movie) से मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सत्यमेव जयते फिल्म से एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन आइशा शर्मा (Aisha Sharma) ने बॉलीवुड में कदम रखे थे। मौनी और आइशा, दोनों के पास इस समय कई बड़े बैनर की फिल्में हैं। फिलहाल ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में ‘मिशन मंगल’ बाजी मारती है या फिर ‘बाटला बाउस’, शुक्रवार को इसका खुलासा हो जाएगा।

जानिए अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट में क्यों हो सकता है बदलाव

वीडियो में देखिए अक्षय कुमार ने कैसे खुद को आग लगाकर किया खतरनाक स्टंट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply