फिल्म ‘कांतारा’ में “मेरा किरदार को कोई और एक्टर नहीं कर सकता” बयान पर अब ऋषभ शेट्टी ने मारा यू टर्न

ऋष शेट्टी (Rishab Shetty) से पूछा कि 'कांतारा'  (Kantara) रीमेक में कौन सा हिंदी फिल्म एक्टर काम कर सकता है. ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म एक्टर्स की बात पर कहा- ''वहां बहुत सारे अच्छे एक्टर्स हैं. मगर शिवा के किरदार में मैं किसी एक्टर की कल्पना नहीं कर सकता.'' ऋषभ (Rishab Shetty) ने कहा- ''मुझे नहीं पता. मेरे जेहन में किसी का नाम नहीं आ रहा.

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘कांतारा’ में “मेरा किरदार को कोई और एक्टर नहीं कर सकता” बयान पर अब ऋषभ शेट्टी ने मारा यू टर्न
Rishab Shetty in Kantara

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) साउथ इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर और एक्टर में से एक हैं. वो इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘कांतारा’  (Kantara) को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक सभी स्टार्स इस फिल्म की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. फिल्म में ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा हैं. वहीं ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) का कहना था  कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई काबिल एक्टर्स हैं. मगर उन्हें नहीं लगता कि कोई भी ‘कांतारा’ (Kantara) के रीमेक में काम कर सकता है. वहीं अब उन्होंने इस बाद पर सफाई दी है.

Rishab Shetty
Rishab Shetty

‘कांतारा’ में शिवा के किरदार को लेकर ऋषभ शेट्टी ने कही थी ये बात

दरअसल जब एक इंटरव्यू में  ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) से पूछा कि ‘कांतारा’ (Kantara) के रीमेक में कौन सा हिंदी फिल्म एक्टर काम कर सकता है. ऋषभ शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म एक्टर्स की बात पर कहा था- ”वहां बहुत सारे अच्छे एक्टर्स हैं. मगर शिवा के किरदार में मैं किसी एक्टर की कल्पना नहीं कर सकता.” ऋषभ (Rishab Shetty) ने कहा- ”मुझे नहीं पता. मेरे जेहन में किसी का नाम नहीं आ रहा. क्योंकि मुझे ये नहीं पता कि मैं किसी और एक्टर को ये रोल कैसे समझाऊंगा. मैं देव कोला सीक्वेंस से इमोशनली जुड़ा हुआ हूं. मैं खुद भी एक्सप्लेन नहीं कर सकता कि मैंने वो कैसे किया. वो एक भावनात्मक और आध्यात्मिक जर्नी थी. आपको पहले उस चीज़ में यकीन करना होगा. हम ये सारी चीज़ें बचपन से देखते आ रहे हैं.” वहीं अब उन्होंने (Rishab Shetty) इस बात पर सफाई दी है. यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने की करोड़ो की कमाई, आरआरआर को भी छोड़ा पीछे

Kantara
Kantara

 कोई नही कर सकता शिवा का किरदार, अब दी सफाई

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने कहा- ‘मैं देव कोला सीक्वेंस से इमोशनली जुड़ा हुआ हूं वो पार्ट में मैं किसी को नहीं देख सकता क्योंकि वो एक भावनात्मक और आध्यात्मिक जर्नी है. उसको समझाना मुश्किल है. बाकी दूसरे सीक्वेंस को कोई भी कर सकता हैं लेकिन देव कोला एक प्रथा है जो उसे इमोशनली जुड़ा है वो इस कैरेक्टर को महसूस कर सकता हैं. इसलिए मैने ये कहा था कि कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है.

Jr. Ntr
Jr. Ntr

जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) के इस रोल को प्ले करने पर कहा

वहीं जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) के इस रोल को प्ले करने पर ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने कहा-‘देव कोला वाला सीक्वेंस छोड़ कर बहुत सारे एक्टर है तो ये रोल प्ले कर सकते है’. उन्होंने कहा- ‘मुझे समझ नहीं आ रहा है की मैं ये कैसे समझाऊं की कंसीव कैसे करते है इस कैरेक्टर को, लेकिन मुझे इस चीज का एक्सपिरीयन्स है. मैं जूनियर एनटीआर का बहुत बड़ा फैन हूं. वो इसके दूसरे सीक्वेंस को जरूर कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में चले लात-घूंसे! अर्चना ने शिव को जड़ दिया जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो!

Kantara
Kantara

‘कांतारा’ के हिंदी रीमेक पर ऋषभ शेट्टी ने कहा

इससे पहले ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने कांतारा’ (Kantara) के हिंदी रीमेक पर कहा था- ”मुझे लगता है कि इस तरह के किरदार निभाने के लिए अपने कल्चर और जड़ों से जुड़ा होना ज़रूरी है. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर्स हैं, जिन्हें मैं एडमायर करता हूं. मगर रीमेक में दिलचस्पी नहीं रखता.”

Kantara
Kantara

‘कांतारा’ (Kantara) ने दुनियाभर में की इतनी कमाई

बता दें फिल्म कांतारा’ (Kantara) दुनियाभर में 341.95 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. फिल्म कांतारा’ को शुरुआत में कन्नड़ भाषा में डब किया गया, जिसने शानदार कमाई की. इसके बाद फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया गया था. इस भाषा में भी फिल्म कांतारा जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने 64.01 करोड़, तेलुगु में 38.63 करोड़, कन्नड़ में 151.17 करोड़, मलयालम में 9.8 करोड़ और तमिल में 6.61 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. ये फिल्म ग्लोबली ब्लॉकबस्टर साबित हुई है.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply